Sunday , September 29 2024
Breaking News

TRP Report : ‘अनुपमा’ टॉप पर, कुंडली भाग्य को झटका, ‘इंडियन आइडल 12’ की धमाकेदार एंट्री, देखें पूरी लिस्ट…

TRP Report Week 05:digi desk/BHN/ बार्क(BARC India)की साल 2021 की पांचवें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. अनुपमा शो इस हफ्ते भी पहले नंबर पर है. वहीं इस बार श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो को झटका लगा है. यह अपनी जगह से खिसककर पांचवें नंबर पर आ गया है. सिगिंग शो इंडियन आडडल 12 ने धांसू एंट्री मारी है. वहीं, सलमान खान का शो बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन दूर है, मगर टीआरपी लिस्ट में अभी भी पिछड़ा हुआ है.

अनुपमा

‘अनुपमा’ शो टीआरपी लिस्ट में लगातार नंबर एक पर बना हुआ है. शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज की नौकरी चल गई है और उसकी जगह किंजल को अपांइट किया गया है. इधर अनुपमा के स्कूल में हुए हादसे में दोनों हाथ जल गए है. हालांकि वह कमजारे नहीं पडी है. शो का आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है. शो को 3.4 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

इमली

स्टार प्लस के ही शो ‘इमली’ ने इस बार भी दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया है. इस शो ने कुंडली भाग्य को पीछे कर दिया है. इमली में सुम्बुल तौकरी ख़ान टाइटल रोल में हैं, जबकि गशमीर महाजनी और मयूरी देशमुख मुख्य भूमिका में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, मालिनी इमली को लेकर अपनी मां के यहां पहुंचती है. अनु इमली की जमकर बेइज्जती करती है. अचानक आदित्य वहां पहुंच जाता है और मालिनी को खरी खोटी सुनाता है. आदित्य इमली का साथ देता है. शो को 2. 9 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

गुम है किसी के प्‍यार में

स्‍टार प्‍लस के ही शो ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. शो लिस्ट में चौथे स्थान पर है. जारी ट्रैक के अनुसार, सई को इस बात का शक हो गया है कि हो न हो उसकी ननद के पति उनके प्रोफेसर की ही हैं. वह काकू को भी जवाब देती है जब वह उसके देवर का प्लेट छीन लेती है. विराट उसका साथ देता है. आनेवाला एपिसोड जबरदस्त होनेवाला है. शो को 2.8 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

इंडियन आइडल 12

रिएलिटी सिगिंग शो इंडियन आइडल 12 ने इस लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी है.को विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ जज करते हैं, जबकि आदित्य नारायण शो के होस्ट हैं. इस शो ने कुंडली भाग्य को रिप्लेस किया है. कुंडली भाग्य पिछले कई हफ्ते से लगातार अपनी जगह से खिसकता जा रहा है. शो को 2.7 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

कुंडली भाग्य / ये रिश्ता क्या कहलाता है

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो कुंडली भाग्य को करारा झटका लगा है. शो खिसककर पांचवें नंबर पर पहुंच गया है. जारी ट्रैक के अनुसार, शो में अक्षय ने कृतिका के साथ शादी तोड़ दी है. प्रीता को उसकी मां सरला उसे लूथरा हाउस से वापस ले गई है. आनेवाला एपिसोड जबरदस्त होनेवाला है. वहीं लिस्ट में पांचवें नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता भी है. दोनों शो को 2.6 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *