Tuesday , May 28 2024
Breaking News

जयपुर में झालाना के जंगल से निकलकर घर में जा घुसा तेंदुआ, एक घंटे तक दहशत में रहा परिवार

जयपुर.

जयपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में गार्ड पर हमला करने के बाद एक घर में घुसे तेंदुए को वन विभाग की टीम ने ट्रैंकुलाइज कर लिया गया है। करीब एक घंटे तक पूरा परिवार तेंदुए के साथ घर में ही कैद रहा। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए को ट्रैंकुलाइज करने के लिए शूट किया परंतु शॉट मिस हो  जाने के कारण तेंदुए ने एक मजदूर पर हमला कर दिया।

इससे पहले पास में ही एक फैक्ट्री के गार्ड पर हमला करके तेंदुआ एक घर में घुस गया था। परिवार को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद तेंदुए को ट्रैंकुलाइज करने के लिए तीन शॉट लगाए गए थे लेकिन एक शॉट मिस होन के कारण उसने एक मजदूर पर हमला कर दिया।
आज सुबह करीब आठ बजे सबसे पहले तेंदुए का मूवमेंट देखा गया था। स्थानीय लोगों की सूचना पर मालवीय नगर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आसपास के इलाकों में सर्च अभियान शुरू किया। तेंदुआ बिड़ला कॉलेज के ग्राउंड और फैक्ट्री के आसपास बताया जा रहा था इसलिए आसपास काम करने वाले लोगों को सुरक्षित रखने के लिए सभी को घर में ही रहने के लिए कहा गया था। ट्रैंकुलाइज करने के बाद अब उसे वापस वन क्षेत्र में छोड़ने की कवायद की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को देखकर भीड़ हुई बेकाबू तोड़ी कुर्सियां

पटना बिहार के रोहतास में अपने चहेते स्टार को आंखों के सामने देखकर भीड़ बेकाबू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *