Sunday , May 5 2024
Breaking News

गुना सीट ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचार प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे

गुना

 केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है. बीजेपी के पक्ष में प्रचार प्रसार के लिए गुना लोकसभा सीट सहित अन्य सीटों पर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया सक्रिय हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा अपने नए और अनोखे अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को जहां एक तरफ सरकारी योजनाओं और विकास कार्यों को लाने और उन्हें जमीनी स्तर पर लागू कराने को लेकर बेहतर नीतियां हैं, तो वहीं दूसरी ओर जनता के साथ भी उनका एक अनोखा और मजबूत रिश्ता है, जिसके हर बार नए रूप देखे जाते हैं.

सिंधिया का गाना गुना में हिट
चुनावी संग्राम में ज्योतिरादित्य सिंधिया और जनता के इस मजबूत रिश्ते का एक अलग रूप दिखा. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अप्रैल में अपना चुनावी गाना लॉन्च किया था और 10 दिनों के भीतर ही यह गाना गुना क्षेत्र में हिट हो गया. गुना को उनकी पारंपरिक सीट मानी जाती है, उनका शुमार लोकप्रिय नेताओं में होता है.

जनता के साथ गाने पर झूमते दिखे सिंधिया
लोकसभा चुनाव के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया जब सभाएं करने पहुंचते हैं, उनके साथ सारी जानता भी इस गाने पर झूम रही होती है और सिंधिया को अपना आशीर्वाद दे रही है. इस वेडिंग सीजन में भी सिंधिया का गाना खूब प्रसिद्ध हो रहा है. इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां सिंधिया लोगों के साथ इस गाने पर झूमते हुए दिखाई पड़ रहे हैं.

सिंधिया परिवार का गढ़ है गुना सीट
बता दें, मध्य प्रदेश की हॉट सीटों में से एक गुना लोकसभा सीट पर 7 मई को मतदान होगा. चुनाव से पहले ज्योतिरादित्या सिंधिया मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस सीट पर सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह है. गुना को सिंधिया परिवार की पारंपरिक सीट मानी जाती है. इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां से 1999 से 2014 तक कांग्रेस के टिकट पर सांसद रहे हैं.

About rishi pandit

Check Also

चुनाव आयोग को इंदौर में वोटिंग प्रतिशत में गिरावट की संभावना

इंदौर मध्य प्रदेश के सबसे ज्यादा वोटर वाले इंदौर में चुनाव आयोग को गर्मी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *