Sunday , May 5 2024
Breaking News

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुस्लिमों पर दिए बयान का किया सपोर्ट

मुंबई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही दिए अपने एक भाषण में मुस्लिमों पर बयान दिया, जिसके कारण वह निशाने पर आ गए। पीएम मोदी की आलोचना होने लगी। इस पर एक्ट्रेस लारा दत्ता ने रिएक्ट किया है और पीएम मोदी की तारीफ की है। पीएम मोदी ने हाल ही राजस्थान में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी की योजना है कि वह लोगों की गाढ़ी कमाई और संपत्ति घुसपैठियों और ज्यादा बच्चे वाले लोगों को दे दे। इसी बयान पर सियासी जंग छिड़ गई।

लारा दत्ता से जब हाल ही एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी लोगों को खुश रखना मुश्किल है और पीएम भी एक इंसान हैं। लारा दत्ता इस वक्त नई वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह एक पावरफुल डिप्लोमैट के रोल में हैं।

पीएम मोदी के मुस्लिम वाले बयान पर यह बोलीं लारा दत्ता
इसी सीरीज के प्रमोशन के दौरान लारा दत्ता से 'जूम' को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी द्वारा मुस्लिमों पर दिए गए बयान के बारे में पूछा गया। लारा दत्ता ने कहा, 'आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। हर समय हर किसी को खुश करना संभव नहीं है और यह काफी चैलेंजिंग है। जैसे एक्टर्स ऑनलाइन आलोचना से अछूते नहीं हैं, वैसे ही हमारे देश के प्रधानमंत्री भी नहीं। हम सभी इसे सहजता से लेते हैं। आप केवल एक पक्ष या दूसरे पक्ष को परेशान करने से बचने के लिए लगातार मुद्दों पर ध्यान नहीं दे सकते। आपको अपने दृढ़ विश्वास और सच के प्रति सच्चा रहना होगा। अगर उनमें ऐसा करने की हिम्मत है और इतना साहस है तो उन्हें सलाम है। लेकिन आपको जिसमें विश्वास है, उसके साथ खड़ा रहना होगा।'

क्या बोले थे पीएम नरेंद्र मोदी, जिस पर हो रही सियासी जंग?
लारा दत्ता ने यह भी कहा कि अभी देश में लीडरशिप अच्छी है, पर राजनीति में पढ़े-लिखे लोगों को भी आने की जरूरत है। मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार, 21 अप्रैल को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि जब कांग्रेस की सरकार थी, तो उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये है कि संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको बांटेंगे। घुसपैठियों को बांटेंगे। क्या आपको लगता है कि आपकी गाढ़ी कमाई घुसपैठियों को बांटी जानी चाहिए?

रिलीज हुई लारा दत्ता की वेब सीरीज
वहीं, लारा दत्ता की सीरीज 'रणनीति: बालाकाटो एंड बियॉन्ड' की बात करें, तो यह 25 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। इसमें जिम्मी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी और आशुतोष राणा जैसे स्टार्स भी हैं।

About rishi pandit

Check Also

सनी देओल और बॉबी देओल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड में नजर आनेवाले

मुंबई बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल के लिए हाल का समय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *