Saturday , May 4 2024
Breaking News

8 साल की कियारा करेंगी सीता के बचपन का रोल

मुंबई

नितेश तिवारी की 'रामायण' हाल ही में भारतीय सिनेमा में सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म के कलाकारों ने बड़े पैमाने पर हलचल पैदा कर दी है क्योंकि फिल्म में रणबीर कपूर को भगवान राम, साई पल्लवी को सीता और यश को रावण के रोल्स में दिखाया जाएगा। हालांकि, अभी यश को लेकर कुछ खास अपडेट नहीं है कि वो रावण बनेंगे या नहीं। अब, इस प्रोजेक्ट से एक और रोमांचक कास्ट अपडेट के बारे में पता चला है। फिल्म में बाल कलाकार कियारा साध युवा सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी।
 
रिपोर्ट के मुताबिक, पंड्या स्टोर की चाइल्ड आर्टिस्ट कियारा साध को देखा जाएगा, जिन्होंने शो में युवा नताशा यानी छुटकी की भूमिका निभाई थी। नितेश तिवारी की रामायण में वो छोटी सीता माता का रोल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कियारा साध इस फिल्म में युवा सीता का किरदार निभाएंगी जिसे बाद में साई पल्लवी आगे बढ़ाएंगी। संपर्क करने पर कियारा साध की मां ने इस बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया।

इस शोज में दिखी हैं कियारा साध
कियारा साध के पास काम को लेकर काफी कुछ है। उन्होंने पंड्या स्टोर के बाद बहुत प्यार करते हैं में लीड रोल प्ले किया। उन्होंने रायसिघानी वर्सेज रायसिंघानी में युवा अनुष्का (जेनिफर विंगेट) की भूमिका भी निभाई। छोटी सी एक्ट्रेस कई विज्ञापनों का हिस्सा रही हैं।

'रामायण' की कास्ट
रणबीर कपूर, साई पल्लवी के अलावा, फिल्म में लारा दत्ता और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार कैकेयी और सूर्पनखा के किरदार निभाएंगे। कथित तौर पर रवि दुबे लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे जबकि सनी देओल भगवान हनुमान का शक्तिशाली किरदार निभाते नजर आएंगे।

'रामायण' रिलीज डेट
इस प्रोजेक्ट में साक्षी तंवर के मंदोदरी का किरदार निभाने की खबरें थीं। हालांकि, साक्षी तंवर ने इस बारे में कहा कि, 'मुझसे संपर्क नहीं किया गया है। धन्यवाद।' सूत्रों के अनुसार, नितेश तिवारी की 'रामायण' के दिवाली 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने की अटकलें हैं।

About rishi pandit

Check Also

आशुतोष राणा और विजय राज की सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई आशुतोष राणा और विजय राज अपनी अगली सीरीज 'मर्डर इन माहिम' के साथ दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *