Tuesday , May 21 2024
Breaking News

सोलंकी ने किया नामांकन दाखिल

सोलंकी ने किया नामांकन दाखिल

भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी ने नामांकन फॉर्म जमा किया, CM भी मौजूद रहे

शाजापुर और उज्जैन में बीजेपी प्रत्याशियों ने आज भरा नामांकन
शाजापुर

 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की उपस्थिति में आज शाजापुर में देवास-शाजापुर संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी ने अपना नामांकन दाखिल किया। सोलंकी ने शाजापुर कलेक्टर कार्यालय में अपना नामांकन जमा किया। इस दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री इंदर सिंह परमार, विधायक अरुण भीमावत उपस्थित रहे। इसके पहले डॉ यादव ने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया। देवास संसदीय क्षेत्र में 13 मई को मतदान होना है।

उज्जैन में भी जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने जब नामांकन दाखिल किया तब मुख्यमंत्री वहां मौजूद रहे. उज्जैन में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव लोकसभा चुनाव के कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा वे रोड शो में भी हिस्सा लेंगे. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के आगमन को लेकर उज्जैन में कई स्वागत मंच भी बनाए गए हैं.

मध्य प्रदेश में एक भी सीट कांग्रेस के पाले में नहीं- सीएम

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने नामांकन दाखिल होने के बाद कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को विकास के लिए काफी वक्त मिला लेकिन कांग्रेस नाकाम रही. भारतीय जनता पार्टी की सरकार मध्य प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया है. उन्होंने यह भी कहा है कि भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मिशन-29 में सफल होगी. मध्य प्रदेश से एक भी सीट कांग्रेस के पाले में नहीं जाएगी.

मप्र के खरगोन में कार-एसयूवी की टक्कर में दो लोगों की मौत, 11 अन्य घायल

खरगोन
 मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक कार और स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) की टक्कर में 65 वर्षीय एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात करीब ढाई बजे कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिस्टान रोड पर हुई।

जिला अस्पताल चौकी के प्रभारी राम नरेश शर्मा ने बताया कि एसयूवी में सवार मां-बेटे इंदौर से आ रहे थे कि तभी उनके वाहन की खरगोन में उनके घर के पास एक कार से टक्कर हो गई।

उन्होंने बताया कि ताज बी और उनके बेटे आमीन (48) की मौके पर ही मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में कार सवार दो लोग और एसयूवी में सवार नौ अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से आठ को इलाज के लिए इंदौर स्थानांतरित किया गया।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: रेलवे स्टेशन पर चले हथियार, पानी की बोतल का अधिक दाम वसूलने पर हुआ विवाद, तीन यात्री गंभीर घायल

Madhya pradesh shajapur weapons fired at railway station in shajapur: digi desk/BHN/ शाजापुर/ शाजापुर जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *