Tuesday , April 30 2024
Breaking News

‘तारक मेहता’ की सोनू यानी पलक सिधवानी ने अपने 26वें बर्खडे पर नई कार खरीदी है

मुंबई

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेंस पलक सिधवानी का हाल ही 26वां बर्थडे था। इस मौके पर उन्होंने एक शानदार कार खरीदी। पलक की खुशी का ठिकाना नहीं था, क्योंकि उन्होंने यह कार न सिर्फ अपनी खुद की कमाई से खरीदी, बल्कि मम्मी-पापा का सपना भी पूरा किया। पलक सिधवानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी कार लेने शोरूम पर जाती दिख रही हैं।
 
पलक सिधवानी पैरेंट्स के साथ कार लेने शोरूम पहुंची थीं। वहां उन्होंने एक छोटी-सी पूजा की और केक काटकर नई गाड़ी खरीदने का जश्न मनाया। पलक की यह दूसरी कार है। इससे पहले उन्होंने साल 2021 में पिता के बर्थडे पर कार खरीदकर उन्हें गिफ्ट की थी। पलक ने तब एक इमोशनल पोस्ट में बताया था कि कार ज्यादा महंगी नहीं है, पर उन्हें मम्मी-पापा का सपना पूरा करने में बहुत खुशी मिली। ऐसा इसलिए क्योंकि वह उनके परिवार की पहली गाड़ी थी।

अब पलक सिधवानी ने अपने 26वें बर्थडे पर दूसरी कार खरीदी। पलक ने इसकी कीमत तो नहीं बताई, लेकिन कहा कि यह महंगी नहीं है और बजट में है। वीडियो में पलक ने यह भी बताया कि मम्मी रूफटॉप वाली कार चाहती थीं और पापा एक बड़ी कार लेना चाहते थे। जबकि वह और उनका भाई मम्मी-पापा की खुशी चाहते थे। ऐसे में उन्हें पैरेंट्स की इच्छा पूरी करते हुए काफी खुशी हुई। पलक सिधवानी ने इस काबिल बनने और बेशुमार प्यार के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया।

पलक सिधवानी 11 अप्रैल को 26 साल की हुईं। उस दिन उन्होंने एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें नविका कोटिया, सचिन श्रॉफ और सुनैना फौजदार शामिल हुई थीं। हालांकि 'तारक मेहता…' की 'टप्पू सेना' पलक सिधवानी की पार्टी से गायब रही।

About rishi pandit

Check Also

एक्टर आमिर खान ने ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ में फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन का किस्सा सुनाया है

मुंबई 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *