Tuesday , May 21 2024
Breaking News

सलमान खान के घर के बाहर किसने चलाई गोलियां, सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने में जुटी पुलिस

मुंबई

सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने वालों का एक CCTV फुटेज सामने आ गया है। फुटेज में दो बाइक सवारों को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया है। वीडियो आज सुबह 4 से 5 बजे के बीच का बताया जा है। कुछ ही सेकंड के इस वीडियो में दो बाइक सवार स्पीड में जाते हुए देखे जा सकते हैं। हालांकि, इन बाइक सवारों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाने की जांच में ये CCTV फूटेज पुलिस के हाथ लगा है।

आज सुबह 5 बजे के करीब सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाये जाने की खबर ने फैंस और परिवार को हैरान कर दिया था। पुलिस के मुताबिक पांच राउंड फायर किया गया था। इस फायरिंग के निशान बिल्डिंग पर देखे जा सकते हैं। जिस वक़्त ये फायरिंग की गई उस समय सलमान खान अपने घर पर ही परिवार के साथ मौजूद थे। पुलिस की जांच में ये CCTV फूटेज हाथ लगा है जिसके बाद जांच तेज हो गई है। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स भी मामले में शामिल हो गये हैं।

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ी
सलमान खान को पहले कई बार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समेत अज्ञात लोगों से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस एक्टर की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हो गई है। एक्टर को पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। यहां तक की उनकी फिल्मों के सेट पर भी पुलिस और कड़ीसुरक्षा का ख्याल रखा जाता है। आज हुई फायरिंग की जिम्मेदारी अभी किसी भी गैंगस्टर ने नहीं ली है। पुलिस और क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *