Saturday , May 18 2024
Breaking News

मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत इन दिनों जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार कर रही, उन्होंने कहा कांग्रेस झूठे वादे क्यों करती है

मंडी  
मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत इन दिनों जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार कर रही है। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 'कांग्रेस यहां लूटने के अलावा और क्या कर रही है?…आज मैं उनसे पूछना चाहता हूं, उन्होंने कहा था कि वे यहां की सभी माताओं-बहनों को 1500 रुपये देंगे, उनका क्या हुआ' वह पैसा? उन्होंने कहा था कि वे 5 लाख नौकरी के अवसर देंगे, वे नौकरियां कहां हैं?…वे झूठे वादे क्यों करते हैं और लोगों को लुभाते हैं, ऐसी राजनीति कब तक चलेगी?”

वहीं, राजद के 'परिवर्तन पत्र' पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कहा, "जब भारतीय गठबंधन रैली करता है, तो एक महिला जो राजनीतिज्ञ भी नहीं है, आती है और 6 गारंटियों की घोषणा केवल इसलिए करती है क्योंकि वह दिल्ली के भ्रष्ट मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी है।" बनर्जी, लालू यादव और तेजस्वी यादव अपने घोषणापत्र लेकर आए हैं, यह कैसा गठबंधन है जहां घोषणापत्र टुकड़ों में जारी किया जाता है? यह 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग का गठबंधन है, इनका घोषना पत्र भी टुकड़ों में आ रहा है।' "

About rishi pandit

Check Also

दिग्विजय सिंह EVM के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे, रायगढ़ लोकसभा सीट पर लगाया गड़बड़ी का आरोप

राजगढ़  एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। सभी सीटों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *