Thursday , May 2 2024
Breaking News

MP: एसयूवी ने बाइक और स्कूटर सवारों को मारी टक्कर, पिता – पुत्र की मौत

  1. दो घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती
  2. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू

Madhya pradesh bhopal bhopal crime news suv hits bike and scooter riders father and son die: digi desk/BHN/भोपाल/ कोलार के अमरनाथ पुलिया के पास एक एसयूवी ने बाइक सवार एक ही परिवार के तीन युवक समेत एक स्कूटर सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिता – पुत्र की मौत हो गई। जबहिक घटना दो लोग घायल हैं।घटना गुरुवार रात साढ़े आठ बजे की है।इधर, घटना के एसयूवी चालक मौके से मौके से फरार हो गया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया कि राजू सरदार (50), अमरदीप सरदार (28) और विक्की सरदार (25) तीनों 610 क्वार्टर कोलार के रहने वाले हैं। राजू ठेकेदारी का काम करता है। उनका बेटा अमरदीप और भतीजा विक्की उनके साथ ही पुताई में काम करते थे।इन दिनों नीलबढ़ में उनकी पुताई का काम चल रहा है। पुताई का काम करने के बाद गुरुवार की रात एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों घर लौट रहे थे। उनके पीछे कोलार का रहने वाला स्कूटर सवार राजकुमार भी था।कलियासोत से कोलार की ओर जाते समय अमरनाथ पुलिया के पास उनकी बाइक और स्कूटर सवार एसयूवी चालक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी थी।इससे बाइक पर सबसे सबसे पीछे बैठे राजू सरकार कर मौके पर ही मौत हो गई थी। उनके बेटे अमरदीप को राहगीरों ने निजी अस्पताल पहुंचाया था। वहां देर रात को उसने इलाज के दौरान मौत हो गई। भतीजे विक्की और स्कूटर सवार घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है और हालत नाजुक बनी हुई है।अमरदीप ने चार साल पहले लव मैरिज की थी। 14 अप्रैल को उसका जन्मदिन था। उसका एक बच्चा भी है। स्वजनों का कहना है कि परिवार में कमाने वाले पिता – पुत्र की मौत के बाद घर में आर्थिक संकट भी गहराएगा। पहले ही परिवार की आर्थिक हालत बहुत मजबूत नहीं थी।

एसयूवी के मालिक पर पुलिस की चुप्पी: टक्कर मारने वाली एसयूवी चालक अशोकागार्डन की है। उसकी पहचान कर ली है।पुलिस टक्कर मारने वाली एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी देने से बच रही है।

About rishi pandit

Check Also

19 नाबालिगों के साथ कुकर्म मामले में दूसरी गिरफ्तारी, एसआईटी ने भी शुरू की जांच

उज्जैन उज्जैन के दंडी आश्रम में बच्चों से कुकर्म करने के दूसरे आरोपी अजय ठाकुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *