Friday , May 17 2024
Breaking News

Lok Sabha Chunav: कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में गरजे नड्डा, बोले-अब जाति में बांटने की राजनीति नहीं होगी

  1. भारत 2027 में तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा
  2. 20 हजार करोड़ के काम रुके हुए हैं
  3. अब ब्रिटेन को पछाड़कर 5वे नंबर पर है भारत

Madhya pradesh chhindwara bjp national president jp nadda thundered in kamal naths stronghold in chhindwara said now there will be no politics of division on caste: digi desk/BHN/छिंदवाड़ा/ छिंदवाड़ा के दशहरा मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले-अबकी बार 400 पार’ के लक्ष्य के लिए छिंदवाड़ा संकल्पित है। घमंडिया गठबंधन वाले बौखला गए हैं। इनको हार सामने दिख रही है। बौखलाहट में ये मोदी जी को पता नहीं क्या-क्या अपशब्द बोल रहे हैं। 10 साल से प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा कर रहे हैं, उन पर एक भी दाग नहीं है और ये लोग उनके लिए तरह-तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं।

इंडी अलायंस का काम है- सिर्फ लोगों को गुमराह करना

इंडी अलायंस का काम है- सिर्फ लोगों को गुमराह करना, इनको विकास से कोई मतलब नहीं है। ये अपनी हार देखकर हताशा में हैं। घमंडिया अलायंस सिर्फ दो बातों का अलायंस है-पहला- भ्रष्टाचारियों को बचाओ, दूसरा- अपने परिवार को बचाओ। इनका काम सिर्फ घोटाला करना है, इन्होंने तीनों लोक में घोटाला किया है। शुक्रवार को छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं। छिंदवाड़ा से बंटी विवेक साहू को चुनाव मैदान में उतारा है।

वीरांगनाओं को नमन कर भाषण की शुरुवात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीरांगनाओं को नमन कर भाषण की शुरुवात की। छिंदवाड़ा के लोगो ने स्वतंत्रता आंदोलन में बढ़ चढ़कर भाग लिया। बीमार राज्यो की श्रेणी में मध्य प्रदेश था। इस राज्य के विकास में पीएम ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जब तक अंधेरा न देखा हो उजाले का महत्व समझ नही आता।

अब राजनीति विकास को लेकर हो रही है

नड्डा बोले-दस साल पहले जाति, धर्म और इलाके की राजनीति होती थी। अब राजनीति विकास को लेकर हो रही है। अब वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति नहीं हो रही है। विपक्षी दल इस वक्त हताश है। इंडी गठबंधन ने जातिगत जनगणना की मांग की । भाजपा इसके विरोध में नही है लेकिन हम जाति में बांटने की साजिश कामयाब नहीं होने देंगे।

15 दिनों में सातवीं बार आए सीएम बोले-20 हजार करोड़ के काम रुके हुए हैं

20 हजार करोड़ के काम रुके हुए हैं। 15 दिनों में सातवीं बार सीएम आए। सीएम मोहन यादव ने पोला ग्राउंड में सभा के दौरान कहा कि आज तक छिंदवाड़ा का व्यक्ति सांसद क्यों नहीं बना ये हमारी लड़ाई है। इस बार यही लड़ाई है। इस बार भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू अकेले नहीं है। हम सब साथ है। नोट बांट कर कांग्रेस जीतना चाह रही है। हम जिले के विकास के लिए कसर नहीं छोड़ेंगे। छिंदवाड़ा में बदलाव होकर रहेगा।

भारत 2027 में तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा

एक देश में दो निशान , दो विधान नही चलेंगे , ये नारा पहले लगता था, लेकिन पीएम ने धारा 370 को धराशाई कर दिया। वन रैंक वन पेंशन की मांग पीएम ने पूरी की। 2014 से पहले भारत पिछलग्गू देश के रूप में जाना जाता था। पाकिस्तान के खिलाफ अमेरिका की शिकायत करता था। 2019 में 11वे नंबर की अर्थव्यवस्था था अब ब्रिटेन को पछाड़कर 5वे नंबर पर है। भारत 2027 में तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

जो लोग विरोध करते थे उन्हीं लोगों ने चुपके से लगवा ली वेक्सीन

जो लोग वेक्सीन का विरोध करते थे उन्हीं लोगों ने चुपके से वेक्सिन। लगवा ली। मोदी कहते है भ्रष्टाचार हटाओ, इंडी गठबंधन के लोग भ्रष्टाचार करते है। ये लोग परिवार को बचाने में लगे है।

About rishi pandit

Check Also

MP High Court: ‘दुष्कर्म-छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट की धमकी देना, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की श्रेणी में’

Madhya pradesh jabalpur mp high court threatening to make false report of rape and molestation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *