Sunday , May 5 2024
Breaking News

एप्स अब रेंट पर दिलाएंगे आपको एसी भी

नई दिल्ली

अगर आप अपने घर में एसी लगवाना चाहते हैं और आपका बजट नया एसी खरीदने का नहीं हैं तो आज हम आपको तीन ऐप्स के बारे में बताएंगे जो रेंट पर एसी उपलब्ध कराते हैं। अगर आप अपने परिवार से दूर और अकेले रहते हैं और एसी भी लगवाना चाहते हैं तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए है।

अगर आप एसी खरीदने के लिए एक बार में एकमुश्त राशि का भुगतान नहीं करना चाहते हैं तो आप एसी किराए पर ले सकते हैं। ऐसे कई ऐप और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं जो आपको अलग-अलग प्राइस कैटेगरी में अउ किराए पर लेने की अनुमति देनी चाहिए। यहां हम आपको तीन ऐसी ही ऐप्स के बारे में बता रहे हैं। फर्नीचर और डिवाइसेज तक यहां पर कई चीजें रेंट पर उपलब्ध कराई जाती हैं। यह सर्विस दिल्ली, मुंबई, नोएडा, गुड़गांव, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता समेत अन्य कई जगहों पर यह सर्विस उपलब्ध है। यह ऐप गूगल प्ले स्टोर और एपल एप स्टोर दोनों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। रेंटोमोजो पर एसी का किराया 1 टन के लिए 1859 रुपये प्रति माह से शुरू होता है। इस सर्विस में रिलोकेशन, अपग्रेड्स, इंस्टॉलेशन और मेंटेनेंस आदि शामिल है। सिटीफर्निश देश में फर्नीचर और डिवाइसेज के लिए सबसे अच्छी रेंटल सेवाओं में से एक है। यह प्लेटफॉर्म दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु समेत बड़े शहरों में उपलब्ध है। इसमें एक विंडो अउ मॉडल है जो 1069 रुपये प्रति माह और स्लिप्ट एसी को 1,249 रुपये प्रति माह के साथ लिया जा सकता है। यहां आपको सिक्योरिटी फीस भी देनी होती है।

फेयररेंट एयर कंडीशनर के लिए कई विकल्प प्रदान करता है। इस प्लेटफॉर्म पर किराया 1.5 टन विंडो एसी के लिए 1,575 रुपये प्रति माह से शुरू होता है। इतनी ही कीमत 1 टन के विंडो एसी की भी है। यह प्लेटफॉर्म फ्री इंस्टॉलेशन उपलब्ध कराता है। यह मशीन बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के स्टेबलाइजर के साथ आती है। इस किराए में फ्री मेंटेनेंस, रिलोकेशन समेत कई शामिल है।

About rishi pandit

Check Also

Amazon ग्रेट समर सेल: स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन छूट और ऑफ़र्स

नया स्मार्टफोन खरीदने का मन है? तो फिर ये आपके लिए बेहतरीन मौका हो सकता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *