Saturday , May 18 2024
Breaking News

सड़क दुर्घटना में भाजपा जिला मंत्री और सरपंच पति की मौत, सीएम मोहन व केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने जताया खेद

 गुना

गुना में भाजपा जिला मंत्री और सरपंच पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। सरपंच संघ के अध्यक्ष घायल हैं। घटना मंगलवार देर रात 11.45 बजे की है। घटना के बाद कार सवार आरोपी गिड़गिड़ाते हुए हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे। इनमें एक नोएडा, दूसरा हैदराबाद का है। दोनों गुना में पायलट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

मृतकों में एक भाजपा का जिला मंत्री और दूसरा सरपंच पति है। घायल भी बीजेपी कार्यकर्ता है। इधर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी घायलों से मिलने रात को ही जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं उन्होंने दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बुधवार के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने भी घटना पर शोक जताया है।

सड़क किनारे साइड में खड़े थे
जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात भाजपा जिला मंत्री आनंद मगराना रघुवंशी न्यू सिटी कालोनी के बाहर कमलेश यादव (मोहनपुर पंचायत सरपंच पति) के साथ एबी रोड किनारे खड़े होकर सरपंच संघ के अध्यक्ष मनोज धाकड़ का इंतजार कर रहे थे। उनकी स्कूटी साइड में खड़ी थी। इसी दौरान हनुमान चौराहे तरफ से तेज रफ्तार कार आई और तीनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में कमलेश यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आनंद व मनोज घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए आनंद को भोपाल और मनोज को इंदौर रेफर कर दिया। वहीं आनंद ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि मनोज का इलाज जारी है।

पायलट की ट्रेनिंग ले रहे आरोपित कार सवार युवक
बताया गया है कि कार में सवार दो युवक कैंट स्थित शाशिव एकेडमी में पायलट बनने की पढ़ाई कर रहे हैं। मंगलवार रात उनकी कार से ही दुर्घटना हुई है। जिसमें दोनों को नशे की हालत में होना बताया गया है। इस संबंध में सीएसपी ज्योति उमठ ने बताया कि दोनों युवकों को राउंडअप किया गया है, जिनका मेडिकल कराया जा रहा है।
सिंधिया ने कार्यक्रम निरस्त किए

इधर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर से गुना लौट रहे थे, तभी उन्हें सड़क हादसे की जानकारी लगी। इस पर लगभग 12 बजे सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायलों का हाल जाना। वहीं बुधवार के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: नाबालिग को नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म, थाने में मामला दर्ज

Madhya pradesh tikamgarh tikamgarh crime rape of minor by giving her drugs case registered in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *