Friday , May 17 2024
Breaking News

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही रामायण’ की शूटिंग अब शुरू हो चुकी, राम बनने के लिए रणबीर कपूर ने लिए 75 करोड़ रुपए

मुंबई
नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही रामायण’ की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है। हाल ही में फिल्म के सेट कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें अरुण गोविल को दशरथ के किरदार में जबकि लारा दत्ता को कैकयी के रोल में देखा जा सकता है। इस फिल्म में राम को रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं और सीता का रोल में साई पल्लवी नजर आ रही है। इस फिल्म की तैयारी के लिए रणबीर कपूर ने खास ट्रेनिंग भी लेनी शुरू कर दी है। हालांकि रणबीर ने इस फिल्म के लिए भारी भरकम फीस ले रहे है। वहीं, दुसरी साई पल्लवी को उनसे 6 गुना कम फीस मिल रही है।  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने ‘रामायण’ में राम बनने के लिए 75 करोड़ रुपये फीस मांगी है। यह फीस उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ से भी ज्यादा है। रणबीर कपूर का मार्केट रेट 70 करोड़ रुपए होते हुए भी उन्होंने ‘एनिमल’ मेकर्स से 30-35 करोड़ रुपए लिए थे। अब बात करें साई पल्लवी की फीस की, तो उन्हें इसके लिए वह अपने मौजूदा मार्केट रेट से डबल फीस ले रही हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि साई पल्लवी सीता का रोल निभाने के लिए 6 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं, जबकि उनकी मौजूदा वैल्यू 2.5-3 करोड़ रुपए है।

सीता के लिए इतनी ली फिस
एक अन्य रिपोर्ट की माने तो साई पल्लवी ने फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है, ये साफ नहीं हो पाया है। रणबीर, साई और नितेश ने अभी तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। तस्वीरें और वीडियो लीक के बाद नितेश तिवारी ने इन कठोर कदम उठाए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी इस लीक से काफी परेशान हैं और इसलिए सेट पर सख्त नो-फोन पॉलिसी लागू कर दी है। निर्देशक ने यह भी आदेश दिया है कि शूटिंग शुरू होने पर अतिरिक्त कर्मचारी और क्रू सेट से बाहर रहें। केवल जरूरी एक्टर्स और टेक्नीशियन ही सेट पर रह सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *