Thursday , May 2 2024
Breaking News

राजस्थान के रेलवे कॉलोनी इलाके में मध्य प्रदेश की महिला के साथ गैंगरेप, सात आरोपी गिरफ्तार

कोटा
राजस्थान के कोटा के रेलवे कॉलोनी इलाके में मध्य प्रदेश की 40 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिहाड़ी मजदूर महिला के साथ शुक्रवार देर रात सात से आठ लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को मामला दर्ज किया और अगले दिन सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी अब भी फरार है।

पुलिस ने कहा कि महिला घर लौट रही थी, तभी रात करीब साढ़े आठ बजे तीन-चार लोगों ने उसको घेर लिया। उन्होंने बताया कि वे उसे विद्युत उपकेंद्र के पास एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने तीन-चार दोस्तों को बुलाया और उन्होंने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि जिस रात महिला के साथ दुष्कर्म हुआ, उस रात उसका पति मध्य प्रदेश में अपने पैतृक गांव में था। उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज यादव ने कहा कि आठ आरोपियों की पहचान की गई है और सात को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि एक आरोपी अभी फरार है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का बयान सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आठ आरोपियों में से दो की आपराधिक पृष्ठभूमि है।

About rishi pandit

Check Also

National: नहर में नहाते समय 4 बच्चे डूबे, चारों के शव बरामद, पहुंचा प्रशासन, इलाके में हड़कंप

Lucknow bahraich four children drowned while bathing in the canal bodies of three recovered administration …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *