Friday , May 17 2024
Breaking News

MP: संतान नहीं होने पर गला दबाकर मारा फिर पुलिस को बताया पत्नी ने खाया जहर, ऐसे खुला राज

Madhya pradesh jabalpur jabalpur first murdered by strangulation then wife told police that she consumed poison: digi desk/BHN/जबलपुर/ जबलपुर में पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस को गुमराह करने के लिए पति बताता रहा कि पारिवारिक विवाद के कारण पत्नी ने जहर का सेवन कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीओपी सिहोरा पारूल शर्मा के अनुसार गोसलपुर थानांतर्गत ग्राम निगवानी निवासी पवन कोरी (26) का विवाह जून 2019 में अंजना से हुआ था। संतान नहीं होने के कारण दोनों में अक्सर विवाद होता था। पति द्वारा पत्नी को छोटी-छोटी बातों पर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। पति द्वारा उसे 31 मार्च को अस्पताल ले जाया गया। पति द्वारा बताया गया कि उसने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया है।

महिला के गले में रगड़ के निशान थे, जो नीले पड़ गए थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि गला घोंटने तथा गर्दन की कार्टिलेज बोन टूटी हुई है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP High Court: ‘दुष्कर्म-छेड़छाड़ की झूठी रिपोर्ट की धमकी देना, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की श्रेणी में’

Madhya pradesh jabalpur mp high court threatening to make false report of rape and molestation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *