Thursday , May 16 2024
Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू JMM की मीटिंग में शामिल हुए

रांची
पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू ईडी के छापों व पूछताछ के घेरे में आने के बाद आज यानी शनिवार को झामुमो की मीटिंग में शामिल हुए। इस मीटिंग में अभिषेक प्रसाद ने हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के साथ मंच साझा किया। कल्पना सोरेन ने रांची के हरमू स्थित पार्टी कार्यालय पहुंच कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कल्पना सोरेन से मिलने के लिए पूरे जिले के कार्यकर्ता पहुंचे। उन्होंने अपनी- अपनी समस्याएं बताई और चुनाव को लेकर क्या रणनीति है उन्हें साझा किया।

कल्पना सोरेन ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर समय बहुत कम है और आज डुमरी भी जाना है।आज ज्यादा कुछ बातें नहीं हो पाई है। कल्पना ने बताया कि पार्टी के जितने भी कार्यकर्ता यहां आए हैं उनसे यही बात हुई है कि महारैली को किस तरह मजबूती के साथ उलगुलान के साथ करना है। उन्होंने बताया कि जिस तरह से हेमंत सोरेन के सपने को बीजेपी ने बीच रोक कर बाधा पहुंचाई है उनके सपने को हमें पूरा करना है और पूरे राज्य को बचाना है।

 

About rishi pandit

Check Also

मुजफ्फपुर की तीन सहेलियां धमकी भरा पत्र लिखकर घर से गायब, सिद्ध बाबा के पास भक्ति करने जा रही हूं, ढूंढा तो जहर खा लूंगी

मुजफ्फपुर. बिहार के मुजफ्फपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है। एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *