Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: छह युवकों ने नशे की हालत में मारपीट कर उतारा था दोनों व्यक्तिों को मौत के घाट

  1. दोहरे हत्याकांड के सभी आरोपित गिरफ्तार
  2. सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर अवैध रूप से बेचते थे शराब
  3. दोनों व्यक्तियों के साथ निर्मम तरीके से मारपीट कर मौत के घाट उतारा था

Madhya pradesh harda harda crime news six youths in an intoxicated state beat up two persons and killed them: digi desk/BHN/ हरदा/शहर में तीन अप्रैल की सुबह हुए दोहरे हत्याकांड के सभी छह आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दो आरोपितों की गिरफ्तारी एक दिन पहले शुक्रवार और बाकी अन्य चार आरोपितों को पुलिस ने शनिवार को मीडिया के सामने किया। सभी आरोपित युवा हैं, जिन्होंने शराब के नशे में दोनों व्यक्तियों के साथ निर्मम तरीके से मारपीट कर मौत के घाट उतारा था। दोनों मृतक बाइक से सुबह सुबह रेलवे स्टेशन के पास दुकान पर चार पीने गए थे। सड़क पर बने गतिअवरोधक से बचने बाइक को सड़क किनारे से निकालना दोनों मृतकों को भारी पड़ गया। सड़क किनारे ही युवकों की अवैध झोपड़ी थी जिसमें वह शराब व अन्य नशीली वस्तुओं की अवैध तरीके से बिक्री करते थे। जब दोनों व्यक्तियों ने सड़क किनारे से बाइक निकाली तो युवकों को लगा कि उन्होंने कट मारी है। बस इसी बात को लेकर युवकों ने दोनों व्यक्तियों से विवाद किया और उनके साथ लाठी डंडों से मारपीट शुरू की दी।

शैतान की मौके पर हो गई थी मौत

सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रन्हाई रोड पर दो युवक भैरुन्दा निवासी सईद शाह एवं खंडवा जिले की मूंदी निवासी शैतान सिंह की डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरडी प्रजापति ने शनिवार को मीडिया को बताया कि 3 अप्रैल की सुबह करीब चार बजे दोनों व्यक्ति बाइक से रन्हाई की ओर से हरदा शहर की ओर आ रहे थे। बाइक से कट मारने की बात को लेकर मामूली विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा की आरोपित शेख यूनुस पिता शेख मुबीन (28 वर्ष), बंगाली कालोनी निवासी गुड्डू बंगाली पिता गणेश बंगाली (24 वर्ष), सादानी कंपाउंड निवासी अमन गौर पिता रामदयाल गौर (26 वर्ष), सादानी कंपाउंड निवासी पर्व नागवंशी पिता उदय नागवंशी (19 वर्ष), आदर्श पिता उदय कुमार बिराडे़ (20 वर्ष) एवं जगदीश पिता सीताराम पवार (38 वर्ष) ने दोनों के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। युनूस अन्य आरोपियों ने पिस्टल के पिछले हिस्से, लाठी-डंडों से दोनों की बेरहमी से पीटा। इसमें शैतान की मौके पर ही मौत हो गई। सईद शाह की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। सिटी कोतवाली पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर जिला न्यायालय पेश किया गया।

सईद ने बगीचा किराए पर लिया था

मृतक सईद भैरुन्दा निवासी था, जिसने आठ दिन पहले ही रन्हाई रोड किनारे एक किसान का आम का बगीचा किराए पर लिया था। उसकी या मृतक शैतान की किसी से दुश्मनी या विवाद भी नहीं था। जिस दिन यह दोहरा हत्याकांड हुआ शहर और क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि इस हत्याकांड को किसने और क्यों अंजाम दिया। पुलिस जांच में धीरे धीरे हत्याकांड से पर्दा हटता गया और सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए। मृतक शैतान किसान के खेत में पिछले तेरह सालों से काम कर रहा था।

About rishi pandit

Check Also

वाराणसी से 33 उम्मीदवारों के नामांकन पत्र हुए खारिज, PM मोदी सहित सिर्फ इतने कैंडिडेट्स मैदान में

वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीट वाराणसी पर नामांकन पत्रों की जांच में 41 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *