Monday , May 20 2024
Breaking News

National: 10 साल का विकास तो सिर्फ ट्रेलर, अभी तो बहुत कुछ करना है, कूच बिहार में बोले पीएम मोदी

National pm narendra modi public rally in cooch behar 10 years of development is just a trailer there is still a lot to do: digi desk/BHN/कूच बिहार/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कूच बिहार में सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री ममता दीदी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। 2019 में इसी मैदान में जनसभा करने आया था। तब उन्होंने एक बड़ा मंच बीच में बनाकर मैदान छोटा कर दिया था। जब मैंने कहा था कि जनता आपको जवाब देगी, लेकिन आज उन्होंने कुछ नहीं किया। मैदान खुला रखा है। इसलिए मैं कोई रुकावट न करने के लिए बंगाल सरकार का आभार व्यक्त करता हूं।

देश ने बहुमत वाली भाजपा सरकार का मॉडल देखा

पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद हमारे देश में दशक तक लोगों ने सिर्फ कांग्रेस का मॉडल देखा है। पिछले दस सालों में देश ने पहली बार बहुमत वाली बीजेपी सरकार का मॉडल देखा। उन्होंने कहा, ‘आज दुनिया कहती है मजबूत नेता है। दुनिया कहती है मोदी कड़े और बड़े फैसले लेना वाला लीडर है। मैं तो यही कहना चाहता हूं मोदी तो जनता का सामान्य सेवक है।’

बंगाल के विकास के लिए भाजपा का मजबूत होना जरूरी

उन्होंने कहा कि दस साल में जो विकास हुआ है वह सिर्फ ट्रेलर है। अभी तो मुझे बहुत कुछ करना है। पीएम मोदी ने कहा, अभी तो हमें देश को बहुत आगे ले जाना है। बंगाल के विकास के लिए बीजेपी का मजबूत होना जरूरी है। भाजपा ही है जो माताओं-बहनों पर होने वाले अत्याचार को रोक सकती है।

संदेशखाली के दोषियों को जेल में जिंदगी काटनी पड़ेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि टीएमसी सरकार ने संदेशखाली के गुनहगारों को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा दी। संदेशखाली की महिलाओं के साथ जो हुआ वहा तृणमूल कांग्रेस के अत्याचार की पराकाष्ठा थी। बीजेपी ने संकल्प लिया है कि वह संदेशखाली के दोषियों को सजा दिलवाकर रहेगी।

About rishi pandit

Check Also

निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली

देहरादून देहरादून के एक निजी मेडिकल कॉलेज में एक जूनियर डॉक्टर ने कथित तौर पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *