Monday , May 20 2024
Breaking News

30,000 रुपये से कम कीमत में स्प्लिट एसी: तीन विकल्प

Hisense ने भारत में अपने कूलिंगएक्सपर्ट एसी की नई रेंज लॉन्च की है. ये एसी 4-इन-1 कन्वर्टिबल हैं, यानी इन्हें कमरे के हिसाब से अलग-अलग तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है. साथ ही, इनमें फास्ट कूलिंग के लिए क्विक चिल टर्बो मोड भी है. नई Hisense एसी 1 टन और 1.5 टन की कैपेसिटी में आती है और ये काफी कम बिजली खर्च करती हैं, इनकी रेटिंग 5 स्टार तक की है.

1 टन, 3 स्टार: 27,990 रुपये
1.5 टन, 3 स्टार: 29,990 रुपये
1.5 टन, 5 स्टार: 35,990 रुपये
2 टन, 3 स्टार: 39,990 रुपये

Hisense CoolingExpert Pro AC को आप अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इन दोनों ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर HDFC बैंक, ICICI बैंक और वन कार्ड क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2000 रुपये तक की छूट मिल रही है. आप 12 महीने की आसान किस्तों (EMI) में भी पेमेंट कर सकते हैं. साथ ही, आपके पुराने AC के मॉडल के आधार पर 4000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है.

Hisense CoolingExpert Pro AC Specs

Hisense CoolingExpert Pro AC स्प्लिट डिजाइन में उपलब्ध हैं. ये इन्वर्टर एसी 4-इन-1 कन्वर्टिबल मोड के साथ आते हैं, जो यूजर्स को 40%, 60%, 80% और 100% के बीच पावर स्तर चुनने की अनुमति देते हैं. Hisense कूलिंगएक्सपर्ट ACs में तेजी से ठंडा करने के लिए एक खास मोड है जिसे 'क्विक चिल टर्बो मोड' कहते हैं. यह मोड पंखे की गति को तेज कर देता है और साथ ही साथ स्मार्ट तरीके से कंप्रेसर का इस्तेमाल करता है. इससे कमरा बहुत जल्दी ठंडा हो जाता है.

ये एसी जंग लगने से बचाने वाली कोटिंग वाले कॉपर के कंडेंसर के साथ आते हैं. ये पर्यावरण के अनुकूल R32 गैस का इस्तेमाल करते हैं, जो आसानी से मिल जाती है और इसकी मरम्मत भी सरल है. ये एसी खुद को साफ रखने के लिए 33 अलग-अलग चीजों की जांच कर सकते हैं ताकि एसी के अंदर फफूंद ना जमे. नए हाईसेंस कूलिंगएक्सपर्ट प्रो एसी पूरे एसी पर 1 साल की वारंटी, पीसीबी पर 5 साल की वारंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी देते हैं.

About rishi pandit

Check Also

MP: रेलवे स्टेशन पर चले हथियार, पानी की बोतल का अधिक दाम वसूलने पर हुआ विवाद, तीन यात्री गंभीर घायल

Madhya pradesh shajapur weapons fired at railway station in shajapur: digi desk/BHN/ शाजापुर/ शाजापुर जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *