Monday , May 13 2024
Breaking News

केजरीवाल को जेल भेजे जाने के विरोध में 7 को उपवास व प्रार्थनासभा

रायपुर

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में भेजे जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता आगामी 7 अप्रैल को पूरे देश में उपवास व प्रार्थना सभा करेंगे। दिल्ली में सभी मंत्री, विधायक, सांसद, पार्षद जंतर मंतर में 11 बजे से उपवास प्रारंभ करेंगे। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय कुमार झा ने दी।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय कुमार झा ने आरोप लगाया है कि तिहाड़ जेल में एक दिन में श्री अरविंद केजरीवाल का वजन साढ़े चार किलो कम हो गया है। इससे स्पष्ट है कि उनके स्वास्थ्य व दवाईओं पर तिहाड़ जेल गैर जिम्मेदार कार्यवाही कर रही है। ऐसी स्थिति में उनके जान को खतरा है। श्री झा ने मांग की है कि श्री केजरीवाल को दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाए, साथ ही उन्होंने बताया है कि पूरे देश में जिला, तहसील, विकासखंड, अपने-अपने घरों, चौक चौराहों में भी केजरीवाल के समर्थन में आम आदमी पार्टी देश के संविधान व भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष की विचारधारा रखने वाली जनता प्रार्थना सभा कर 7 अप्रैल को उपवास रखेंगे। उपवास के दौरान रघुपति राघव राजा राम पतित पावन सीताराम का भजन गाएंगे। श्री झा ने बताया है कि अपने-अपने जिला तहसील मोहल्ले व घरों में उपवास करने के बाद अपने फोटो व उपवास प्रार्थना सभा के समाचार केजरीवाल को आशीर्वाद डांट काम में अपलोड कर उन्हें संबल प्रदान करेंगे।

पार्टी महासचिव बदूद आलम, प्रमुख प्रवक्ता सूरज उपाध्याय, मुन्ना बिसेन, देवलाल नरेटी,लोकसभा अध्यक्ष विजय गुरुबक्क्षाणी, सचिव पीएस पन्नू जिला अध्यक्ष नंदन कुमार सिंह, परमानंद जांगड़े, नौशाद अली, एम एम हैदरी, अजीम खान, संतोष कुशवाहा, वीरेंद्र पवार, दुर्गा झा, कलावती मारको, विजय लक्ष्मी तिवारी, काशिफ अली, स्वाति तिवारी, पवन सक्सेना, आदि नेताओं ने केजरीवाल के गिरते स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त करते हुए उनके जान को खतरा होना बताया है उन्होंने अपील की है कि 7 अप्रैल को अंबेडकर की प्रतिमा के नीचे उपवास व प्रार्थना सभा में अधिक अधिक संख्या में लोग शामिल होकर बीजेपी में आओ,सारे केस माफ करावो अन्यथा जेल जाओ तथा जिसकी बराबरी नहीं की जा सकती, उसकी बदनामी की जाती है, की नीति का विरोध करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

एसईसीएल में खान सुरक्षा महानिदेशालय पश्चिम अंचल के साथ कंपनी-स्तरीय द्विपक्षीय खान सुरक्षा बैठक सम्पन्न

बिलासपुर एसईसीएल में खान सुरक्षा महानिदेशालय पश्चिम अंचल नागपुर, बिलासपुर एवं रायगढ़ क्षेत्र के अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *