Saturday , October 5 2024
Breaking News

राजनांदगांव में सड़क हादसे में दो छात्राओं की मौत और दो गंभीर, बाइक में दुपट्टा फंसने से हुआ हादसा

राजनांदगांव.

राजनांदगांव में दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवतियों की मौत का मामला सामने आया है, हादसे में एक बाइक में एक युवक और तीन युवतियां सवार थे इस दौरान दुपट्टा बाइक में फंस जाने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर सड़क में गिर गई जिसमें दो युवतियों की मौत हो गई है, वहीं दो अन्य घायलों का इलाज खैरागढ़ के अस्पताल में जारी है खैरागढ़ थाना पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

नवगठित जिला खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिले के खैरागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बढ़ईटोला और पेंड्रीकला खैरागढ़ राजनांदगांव रोड पर यह पूरा हादसा हुआ। परीक्षा देने जा रही छात्राएं सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिसमें दो युवतियों की मौत हो गई। लापरवाही की वजह से हुए इस हादसे में एक बाइक में एक युवक और 3 युवतियां सवार थे जिसमें से छात्रा एक का दुपट्टा बाइक के चक्के में फंस गया जिसके बाद बाइक से गिरने से यह हादसा हुआ।
हादसे में युवती रेशमी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी युवती विक्टोरिया पाल की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं तीसरी युवती व बाइक चालक युवक अस्पताल में भर्ती है जिनका इलाज डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है, पूरी घटना लापरवाही के वजह से हुई इसके बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है। फिलहाल खैरागढ़ थाना पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

महंत कॉलेज में बैंकिंग वित्तीय और बीमा के क्षेत्र में रोजगार की संभावना पर कार्यशाला

रायपुर महंत लक्ष्मीनारायण दास महाविद्यालय के आई क्यू ऐ सी , इंटरनल क्वालिटी इंश्योरेंस सेल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *