Sunday , October 6 2024
Breaking News

Crime: प्रॉपर्टी के दस्तावेज, कार और गहने लेकर ऑफिस आओ, नहीं आए तो उठवा लेंगे

Crime:digi desk/BHN/ ऑनलाइन कंपनी में मैनेजर 38 वर्षीय मीतेश पुत्र कैलाश मित्तल ने 27 जनवरी को सुबह 4:30 बजे अग्रसेन चौराहे अपने घर में जान दे दी। मीतेश पर कंपनी ने तीन करोड़ रुपये गबन करने का आरोप लगाया था। जान देने के मामले में पत्नी नेहा ने बताया कि आठ दिन से पति नाश्ता करके घर से निकलते और टिफिन लेकर जाते लेकिन वहां उन्हें खाना भी नहीं खाने दिया जाता था, रोज आकर पूरी बात बताते कि किस तरह से दिन भर उन्होंने बैठाए रखा।

आखिरी दिन उपमा खाकर और दूध पीकर घर से निकले थे। वहां 18 घंटे तक उनसे पूछताछ हुई और कहा कि अपना अपना गुनाह लिखित में कबूल कर लो। घर आते समय कहा कि अगले दिन आओ तो प्रोपर्टी के कागज, कार व गहने लेकर आना। यदि नहीं आए तो घर से उठवा लेंगे और इतना बदमान करेंगे कि कहीं के भी नहीं रहोगे। यह बात पत्नी को बताई और फिर बाथरूम में चले गए। बाहर आकर कहा कि वे अब जीना नहीं चाहते। थोड़ी देर में तबियत बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे।
कंपनी के पांच लोगों पर लगाया आरोप
पत्नी ने कंपनी के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि 26 जनवरी को वे सुबह 10 बजे घर से निकले थे। वहां पहुंचे तो आठ दिन से केवल बिग बॉस्केट कंपनी का सिटी हेड रवि शर्मा ही पूछताछ करता था, लेकिन उस दिन अहमदाबाद से रीजनल एचआर हार्दिक पटेल, गुजरात व मप्र हेड केतन अमृत कोइजाम और बेंगलुरु से आनंद रावल नामक व्यक्ति रवि सहित पांच लोगों ने पूछताछ की। सभी पेन कागज पर यह लिखवाना चाह रहे थे कि उन्होंने गुनाह किया है। उन्होंने लिखित में देने से साफ इन्कार कर दिया। जब उनका बस नहीं चला तो घर जाते समय उन्होंने पुलिस के हवाले करने की धमकी दी। रात में 4:15 बजे घर आए तो उन्होंने पूरी बात बताई और कुछ देर बाद जान दे दी।
पुलिस को की थी शिकायत
पड़ताल के दौरान कुछ कर्मचारियों द्वारा कंपनी में आर्थिक धोखाधड़ी किए जाने की बात सामने आई थी। इसकी हमने पुलिस को शिकायत की है। आंतरिक जांच में पता चला कि मीतेश इसमें शामिल थे, जिससे कंपनी को आर्थिक नुकसान हुआ है।
                                                      – रवि शर्मा, बिग बॉस्केट ऑनलाइन कंपनी के सिटी हेड

About rishi pandit

Check Also

बुरहानपुर: असीरगढ़ किले के पास खेतों में मुगलकालीन सोने के सिक्के मिलने की अफवाह, लोग कर रहे खोदाई

बुरहानपुर मुगल शासकों की पसंदीदा जगह रहे बुरहानपुर जिले में इन दिनों सोने के सिक्के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *