Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Sushant Rajput Case पर कोरोना का असर,रोकी गई श्रुति मोदी से पूछताछ

Sushant Rajput Case: मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput death case) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की पूर्व मैनेजर Shruti Modi और टैलेंट मैनेजर Jaya Shaha को पूछताछ के लिए तलब किया है। हालांकि यह पूछताछ बीच में ही रोक गई गई, क्योंकि जांचकर्ताओं की टीम में एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। Shruti Modi के बाद आज ही Jaya Shah से भी पूछताछ की जाना थी।

एनसीबी ने ट्वीट जारी कर बताया कि SIT की टीम का एक सदस्य पॉजिटिव पाए जाने की वजह से श्रुति मोदी से चल रही पूछताछ रोक दी गई है। इस सदस्य की Covid-19 की antigen टेस्ट रिपोर्ट प्राप्त हुई। अब टीम के अन्य सदस्यों की भी टेस्ट होगी और प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा. इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई उभरते और स्थापित अभिनेता-अभिनेत्रियों के नियमित ड्रग्स लेने की जानकारी सामने आई है। इस बारे में तस्वीर साफ करने के लिए एनसीबी ने श्रुति मोदी और जया साहा को तलब किया है। इन दोनों से अभी तक ईडी और सीबीआई ने ही पूछताछ की है।

18 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एनसीबी ने शौविक के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को सोमवार को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया। एनसीबी की एक और टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रिस कोस्टा को पकड़ा। कोस्टा को मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कराई गई। उसे 17 तक एनसीबी के हवाले किया गया है। इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

About rishi pandit

Check Also

अकाउंटेंट के रूप में काम करने वाले विजय सेतुपति हमेशा से ही बनना चाहते थे एक्टर

मुंबई,   हाल में रिलीज हुई फिल्म 'महाराजा' के लिए तारीफ बटोरने वाले तमिल स्टार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *