Monday , April 29 2024
Breaking News

आप के सूत्रों ने दावा किया कि मधुमेह से पीड़ित केजरीवाल के रक्त में शर्करा के स्तर में उतार चढ़ाव हो रहा, 46 तक गिरा शुगर लेवल

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) के सूत्रों ने बुधवार को दावा किया कि मधुमेह से पीड़ित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रक्त में शर्करा के स्तर में उतार चढ़ाव हो रहा है और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में उनकी सेहत बिगड़ रही है। सूत्रों ने दावा किया कि केजरीवाल के रक्त में शर्करा का स्तर एक बार गिरकर 46 मिलीग्राम (एमजी) तक आ गया था और डॉक्टरों के मुताबिक, यह ‘बहुत खतरनाक' होता है।

इससे पहले दिन में, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने डिजिटल माध्यम से आयोजित प्रेस वार्ता में कहा था कि उन्होंने ईडी की हिरासत में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनके रक्त में शर्करा के स्तर में उतार चढ़ाव हो रहा है। सुनीता केजरीवाल ने लोगों से मुख्यमंत्री की सेहत के लिए प्रार्थना करने की अपील की। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था।

वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं। यह मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की आबकारी नीति बनाने और लागू करने में कथित भ्रष्टाचार और धनशोधन से संबंधित है। इस नीति को बाद में रद्द कर दिया गया था। मुख्यमंत्री ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली उच्च न्यायालय में चुनौती दी है।

 

About rishi pandit

Check Also

गाड़ी चलाते हुए मोबाइल चलाने के मामले बढ़ रहे हैं दिल्ली में

नई दिल्ली. सड़क पर वाहन चलाते वक्त काफी लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *