Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Accdient:राजस्थान में सड़क हादसा, मध्यप्रदेश के 8 लोगों की मौत

road accdient:digi desk/BHN/ राजस्थान में स्थित खाटू श्यामजी मंदिर के दर्शन कर लौट रहे श्रदालुओं की कार को टोंक में पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी, इस हादसे में राजगढ़ जिले के जीरापुर क्षेत्र के 8 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री ने गहरा शोक व्यक्त किया है। पुलिस के मुताबिक जीरापुर थाना क्षेत्र के राजहेड़ी गांव के एक ही परिवार के लोग दर्शन करने के लिए खाटू श्याम जी गए हुए थे।

दर्शन करने के बाद सोमवार रात करीब 9.30 बजे वापस राजगढ़ आने के लिए रवाना हुए। तब ही जयपुर-जबलपुर हाइवे पर कोटा व जयपुर के बीच पीछे की ओर से तेज रफ्तार आ रहे एक वाहन ने गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 पुरुष, 2 महिला व 2 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जयपुर रिफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में शोक छा गया है। जयपुर में पोस्टमार्टम के बाद शवों को राजगढ़ के लिए रवाना कर दिया गया है।

2 साल की बच्ची सुरक्षित

जिस वाहन को टक्कर मारी गई उसमें एक दो साल की बच्ची भी सवार थी, हादसे में 2 साल की बच्ची को खरोंच तक नही आई और सुरक्षित रही।

2 गाड़ियां गई थी खाटू श्याम जी

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक यह लोग दो गाड़ियों में सवार होकर दर्शन करने के लिए गए थे। तब ही वापस आने के दौरान यह सड़क हादसा हो गया और एक गाड़ी में सवार 8 की मौत हो गई।

 

About rishi pandit

Check Also

आमजनता से प्राप्त आवेदन पत्रों के त्वरित निराकरण के लिए जनसुनवाई आयोजित

आमजनता से प्राप्त आवेदन पत्रों के त्वरित निराकरण के लिए जनसुनवाई आयोजित जनसुनवाई में 92 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *