Sunday , April 28 2024
Breaking News

अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहा था ढाबा संचालक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जशपुर.

पत्थलगांव थाना क्षेत्र में शराब की तस्करी करते हुए एक ढाबा संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ढाबा संचालक बाइक में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप लेकर लुड़ेग जा रहा था। पुलिस ने बताया कि होली के चलते शराब की दुकानें बंद हैं, जिसको देखते हुए शराब बेचने वालों ने 23 मार्च को ही स्टॉक करना शुरू कर दिया था।

पत्थलगांव थाना इंचार्ज प्रशिक्षु डीएसपी भानुप्रताप चंद्राकर ने इसको देखते हुए अपने मुखबिरों को अलर्ट कर दिया। रात 9 बजे एक मुखबिर का फोन आता है कि एक काले रंग की सीडी डिलक्स बाइक में सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ आदमी बड़ी मात्रा में शराब लेकर लुड़ेग की ओर जा रहा है। यह सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भानुप्रताप ने आला अधिकारियों से निर्देश लेकर टीम बनाई और लुड़ेग की ओर रवाना होकर घेराबंदी की। घेराबंदी देख कर आरोपी ने रास्ता बदल लिया, लेकिन आगे में रोड पर पुलिया के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 75 पौव्वा अंग्रेजी शराब गोवा ब्रांड शराब बरामद की।

थानाध्यक्ष भानुप्रताप चंद्राकर ने बताया कि आरोपी विश्वनाथ शर्मा पिता रामचन्द्र शर्मा (52) लुड़ेग त्रिकुटी में ढाबा चलाता है। मुखबिर की सूचना पर रविवार रात हमराह स्टाफ हेड कांस्टेबल मोहन बंजारे, आरक्षक तुलसी रात्रे, आशीषन टोप्पो, शैलेंद्रसिंह के साथ कार्रवाई करते हुए आरोपी के कब्जे से 13.500 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। जिस पर आबकारी एक्ट 34(2) के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

About rishi pandit

Check Also

बिलासपुर से चुनाव प्रशिक्षण से वापस लौटते समय शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत

खोंगसरा ग्राम पंचायत आमागोहन निवासी शिक्षक रामबिलास कहार का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *