Thursday , May 9 2024
Breaking News

ईडी रिमांड के बाद क्या बोले अरविंद केजरीवाल, मैं इस्तीफा नहीं दूंगा, जेल से चलाऊंगा सरकार

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं। कथित शराब घोटाले में गिरफ्तारी के बाद उन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी रिमांड पर भेज दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद सीएम केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे और जेल से ही सरकार चलाएंगे।

जेल से चलाऊंगा सरकार…
ईडी रिमांड में भेजे जाने के बाद बातचीत के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा, 'मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा। अगर करना पड़ा तो जेल से सरकार चलाऊंगा। हमें यकीन है कि दिक्कतें आएंगी लेकिन हम काम करने की कोशिश करेंगे। अंदर हो या बाहर… सरकार वहीं से चलेगी।' ऐसे में केजरीवाल ने यह साफ कर दिया है कि गिरफ्तारी और ईडी रिमांड के बाद वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देने वाले हैं।

और क्या बोले केजरीवाल?
बातचीत के दौरान सीएम केजरीवाल ने अपनी सेहत के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि मेरी हेल्थ एकदम फर्स्ट क्लास है। जब उनसे ईडी की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि 'मुझे माता-पिता से आशीर्वाद लेने का भी मौका नहीं मिला। मैंने सोचा नहीं था कि ईडी इतनी जल्दी मुझे अरेस्ट करने आएगी।'

क्या डरे हुए हैं केजरीवाल?
'आप' के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि क्या आप डरे हुए हैं। इसपर उन्होंने कहा कि 'मैं बिलकुल भी डरा हुआ नहीं हूं। ईडी को जो चाहिए मैं उसके लिए तैयार हूं।' बातचीत में सीएम केजरीवाल ने साफ-साफ कह दिया कि वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। बता दें कि शुक्रवार को भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर अटैक करते हुए कहा था कि जेल से सरकार नहीं बल्कि गैंग चलाई जाती है।

 

About rishi pandit

Check Also

भारतीय विदेश से पैसा भेजने के मामले में सबसे आगे, इतने डॉलर भेजे कि बन गया नया रेकॉर्ड

नई दिल्ली  विदेश से पैसा भेजने के मामले में भारतीयों ने नया रेकॉर्ड बना दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *