Friday , May 3 2024
Breaking News

केट शर्मा ने सिजलिंग साड़ी पहन दिए सेक्सी पोज, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमन

केट शर्मा ने सिजलिंग साड़ी पहन दिए सेक्सी पोज, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमन

आप वास्तविक लोगों पर नहीं लिख सकते, उनकी कहानियों को ढूंढना होगा : रीमा कागती

अपना टॉक शो लेकर आ रहे हैं तेलुगु सुपरस्टार राणा दग्गुबाती

मुंबई
टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा ने एक बार फिर सोशल मीडिया का तापमान हाई कर दिया है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर हॉट वीडियो शेयर किया है. केट शर्मा ने पीच कलर की सिजलिंग साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना है, लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगे हाथ वायरल होने लगा है. केट शर्मा ने पीच कलर की सिजलिंग साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना है, लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं.

एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद फैंस का दिल मचलने लगा है.टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा ने एक बार फिर सोशल मीडिया का तापमान हाई कर दिया है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर हॉट वीडियो शेयर किया है. केट शर्मा भले ही फिल्मों में सफल नहीं हो पायी हो, लेकिन अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से कई बालीवुड़ अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती नजर आती है। साथ ही फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आप वास्तविक लोगों पर नहीं लिख सकते, उनकी कहानियों को ढूंढना होगा : रीमा कागती

मुंबई,
 'दहाड़', 'मेड इन हेवन' और 'गोल्ड' के लिए मशहूर निर्देशक रीमा कागती ने कहा कि वास्तविक लोगों के बारे में लिखा नहीं जा सकता, उन्हें केवल ढूंढा जा सकता है और उन्हें अपनी कहानियां बताने का मौका दिया जा सकता है।

रीमा, जोया अख्तर के साथ मंगलवार को प्राइम वीडियो के स्लेट अनाउंसमेंट इवेंट, 'प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स' में शामिल हुईं। वह दोनों डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'इन ट्रांजिट' ला रहे हैं, जो लेस्बियन, गे, बाइसेक्शुअल, ट्रांसजेंडर, क्वीर, इंटरसेक्स और एसेक्सुअल समुदाय की कहानियों को सामने लाती है।

रीमा ने मीडिया से कहा, "आप वास्तविक लोगों के बारे में नहीं लिख सकते, आपको उन्हें ढूंढना होगा। 'इन ट्रांजिट' ऐसे वास्तविक लोगों की खोज करने और उनकी कहानियों को साझा करने की एक यात्रा रही है।"

जोया ने कहा, "हम कई लोगों के साथ अपना स्थान शेयर करते हैं। हमने कल्पना में ऐसे पात्रों की खोज की है। 'इन ट्रांजिट' के साथ हम उनकी वास्तविक कहानियों के साथ उनके साहस, उनके लचीलेपन और उनकी खुशी के बारे में कहानियां सामने लाना चाहते हैं।" 'इन ट्रांजिट' जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी।

अपना टॉक शो लेकर आ रहे हैं तेलुगु सुपरस्टार राणा दग्गुबाती

मुंबई
 सुपरहिट फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले तेलुगु सुपरस्टार राणा दग्गुबाती अपना खुद का टॉक शो लेकर आ रहे हैं, जिसका सीधा मुकाबला करण जौहर से है।

इस शो का शीर्षक 'द राणा कनेक्शन' है। प्राइम वीडियो के स्लेट अनाउंसमेंट इवेंट, 'प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स' में भाग लेने वाले राणा ने करण जौहर के साथ मंच शेयर किया।

एक्‍टर ने रैपिड फायर गेम में भाग लिया जहां वह करण जौहर को रोस्‍ट करते नजर आए। उन्‍होंने पूछा कि उनके बच्चों में से कौन सा उनका पसंदीदा है।

जब करण ने पूछा, "आपका मतलब यश और रूही के बीच है, तो राणा ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया।

करण ने सुरक्षित विकल्प के रूप में आलिया का नाम लिया।

राणा ने एक मेजबान के रूप में करण जौहर से एक टिप के बारे में भी पूछा, जिस पर करण ने कहा, "बस शो में मेहमानों को बुलाओ।''

'द राणा कनेक्शन' जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगा।

 

 

About rishi pandit

Check Also

‘सिंघम अगेन’ के सेट से दीपिका पादुकोण की एक बार फिर से फोटो आई सामने

मुंबई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं लेकिन अभी वह रोहित शेट्टी की फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *