Friday , May 3 2024
Breaking News

फिल्म ‘अश्वत्थामा’ की हुई अनाउंसमेंट

मुंबई

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म की आॅफिशियल अनाउंसमेंट जैकी भगनानी और शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। बता दें, पहले ये फिल्म शाहिद कपूर की जगह विक्की कौशल करने वाले थे। विक्की ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। लेकिन फिर विक्की फिल्म से बाहर हो गए।

'अश्वत्थामा' फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सचिन रवि होंगे। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं। मेकर्स 'अश्वत्थामा' को ऐसे अंदाज में बनाने की सोच रहे हैं, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया हो। यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। कुछ समय पहले मेकर्स से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया था- ये वाशु और जैकी भगनानी के लिए सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। वे इस साल की शुरूआत से इस प्रोजेक्ट को विकसित कर रहे हैं। मेकर्स कुछ ऐसा विजुअल दिखाना चाहते हैं, जैसा भारतीय दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा हो। प्रोजेक्ट की शुरुआत से ही शाहिद कपूर मेकर्स की पहली चॉइस थे। 'अश्वत्थामा' फिल्म को डायरेक्टर आदित्य धर बनाने वाले थे। इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान मेन लीड में नजर आने वाले थे। लेकिन बजट में आई दिक्कतों की वजह से मेकर्स ने फिल्म को रोक दिया था।

‘अश्वत्थामा’ को मेकर्स बड़े पैमाने पर शूट करना चाहते थे। मेकर्स इसमें कई बड़े लोगों को कास्ट करने का विचार कर रहे थे। फिल्म में एक अहम किरदार निभाने के लिए डायरेक्टर आदित्य धर की सुनील शेट्टी से बातचीत भी फाइनल स्टेज पर थी। इस सुपरहीरो फिल्म को भारत, आइसलैंड और यूएई में शूट किया जाने वाला था। मेकर्स अगस्त 2021 से फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते थे, हालांकि कोविड 19 की दूसरी लहर आने के बाद शूटिंग टाल दी गई थी। शाहिद कपूर को हाल ही में कृति सेनन के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। फिल्म में 31 साल बाद धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी साथ नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। शाहिद ‘देवा’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े दिखेंगी। इसके अलावा शाहिद के फैंस उनकी पॉपुलर वेब सीरीज ‘फर्जी’ के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अस्पताल के बिस्तर पर आये साथ नजर

मुंबई 'बिग बॉस 17' फेम अंकिता लोंखंडे ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *