Monday , May 20 2024
Breaking News

तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही

मुंबई
तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वो 14 मार्च को एक दुर्घटना का शिकार हो गई थीं। उनका रोड एक्सीडेंट हो गया था। अरुंधति नायर को रोड एक्सीडेंट में गंभीर चोटें आईं हैं और वह वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही हैं।

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस की बहन ने एक बयान जारी कर दी। अरुंधति नायर की बहन अराथी ने सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी बहन को टैग करते हुए बताया कि 3 दिन पहले उनका एक्सीडेंट हुआ था और उनकी हालत नाजुक है। अराथी ने लिखा-'हमें तमिलनाडु के अखबारों और टीवी चैनलों में छपी खबरों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई। ये सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। हमें उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थनाओं और सपोर्ट की जरूरत है।'
 
उन्होंने आगे लिखा वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं और जिंदगी के लिए जंग लड़ रही हैं। वो अनंतपुरी हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर हैं।  एक रिपोर्ट के मुताबिक ये सड़क हादसा कोवलम बाईपास पर हुआ, जिसमें अरंधति के सिर पर चोट लगी। जब ये दुर्घटना हुई तब वो अपने भाई के साथ ट्रैवल कर रही थीं। वे एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देकर घर लौट रहे थे।
 
अरुंधति ने साल 2014 में तमिल फिल्म 'पोंगी एझु मनोहरा' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्होंने 'सैथन' और 'पिस्ता' जैसी फिल्मों में काम किया। साल 2018 में फिल्म 'ओट्टाकोरु कामुकन' से मलयालम में डेब्यू किया जिसमें वो शाइन टॉम चाको के साथ नजर आईं।अरुंधति को आखिरी बार साल 2023 की फिल्म 'आयिरम पोरकासुकल' में देखा गया था।

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *