Thursday , May 9 2024
Breaking News

छोटे भाई की पत्नी पर आया जेठ का दिल, बड़े भाई ने गला दबाकर कर दी हत्या

झुंझुनूं.

झुंझुनूं जिले के प्रेम-प्रसंग में भाई ने भाई को मार डाला। हत्या की यह वारदात करीब 12 दिन पहले नवलगढ़ थाना इलाके में हुई थी। पुलिस ने अब इसका खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है। हत्या के पीछे कारण अवैध प्रेम संबंध सामने आया है। आरोपी युवक मृतक के मामा का लड़का है। आरोपी का हत्या के शिकार हुए युवक की पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसलिए उसने अपने प्रेमिका भाभी के पति को मौत के घाट उतार दिया।

नवलगढ़ थानाधिकारी अशोक चौधरी ने बताया, हत्या के इस मामले में कमल कुमार मेघवाल (41) निवासी पुरोहित का बास तन बाय को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने पिछले दिनों आकाश मेघवाल निवासी बसावा को नवलगढ़ बुलाया। उसके बाद दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। अधिक शराब पीने के कारण आकाश बेसुध हो गया, इसके बाद आरोपी ने आकाश का गला दबाकर हत्या कर दी।

गिरफ्तार आरोपी
थाना प्रभारी के मुताबिक, पुलिस को बीते एक मार्च को गश्त के दौरान झाझड़ रोड पर गोगाजी मंदिर के पास एक व्यक्ति की लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त आकाश के रूप में हुई थी। इसकी सूचना परिजनों को दी गई। मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कर शव को मोर्चरी में रखवाया गया। उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीमों का गठन किया था।

About rishi pandit

Check Also

सिरोही के मंडार में धारदार छुरी लिए घूमटा आरोपी गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जेल भेजा

सिरोही. किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *