Saturday , October 5 2024
Breaking News

दिल्ली में कार पार्किंग में लगी भीषण आग की चपेट में आई बिल्डिंग, 4 लोगों की मौत

नई दिल्ली

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के शास्त्री नगर में गुरुवार सुबह करीब 5:22 बजे गीता कॉलोनी इलाके (गली नंबर 13) में एक घर के अंदर भीषण आग लग गई. बता दें कि जहां पर आग लगने की घटना सामने आई है, वह एक आवासीय घर है, जिसमें 4 मंजिलें हैं और ग्राउंड फ्लोर पर पार्किंग है. आग पार्किंग से शुरू हुई और पूरी बिल्डिंग धुआं-धुआं हो गई और अब तक कुल चार लोगों के मौत की खबर है.

इस घटना में घायल हुए कुल 3 पुरुषों, 4 महिलाओं और 2 बच्चों को हेडगेवार हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. जान गंवाने वाले लोगों में मनोज (30), सुमन (28), राकेश और बालक का नाम शामिल है.

आग लगने की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया जा सका. इस दौरान हर मंजिल की तलाशी भी ली गई.

शाहदरा के घर में आग

दिल्ली के एक और इलाके में आग लगने का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाहदरा इलाके में एक घर में भीषण आग लग गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और पुलिस पहुंची. आग बुझाने की कोशिश की गई.

एक स्थानीय निवासी शंकर लाल कहते हैं कि अंडरग्राउंड पार्किंग में सर्किट रूम में कारों में आग लग गई. वहां कुछ बच्चे और युवा थे. उनके मरने की आशंका है. पूरी जानकारी अस्पताल से ही मिल सकती है.

 

About rishi pandit

Check Also

रिश्वत मांग रहे तहसील भोगांव के प्राइवेट कर्मचारी को भ्रष्टाचार निवारण संगठन आगरा की टीम ने रिश्वत लेते समय गिरफ्तार किया

मैनपुरी बैनामाशुदा जमीन की दाखिल खारिज कराने के नाम पर रिश्वत मांग रहे तहसील भोगांव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *