Thursday , May 9 2024
Breaking News

MP: रायसेन में शादी समारोह में घुसा ट्रक, छह लोगों की मौत, 10 घायल

Madhya pradesh many killed as truck rams into wedding procession in raisen road accident news: digi desk/BHN/रायसेन/ मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में सोमवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रक कथित रूप से गलत साइड से ओवरटेक करते हुए एक शादी समारोह में घुस गया। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि हादसा सुल्तानपुर इलाके में हुआ। सुल्तानपुर थाने के प्रभारी रजत सराठे ने कहा कि पीड़ितों में शादी समारोह में रोशनी ले जा रहे मजदूर भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद रायसेन के कलेक्टर अरविंद दुबे ने बताया था कि दुर्घटना सोमवार रात 10 बजे खमरिया गांव के पास हुई। बरात होशंगाबाद जिले के आंचलखेड़ा से आई थी। कलेक्टर ने कहा, पांच लोगों की मौत हो गई और 11 घायल हुए हैं। घायलों में से पांच की हालत गंभीर है। उन्हें भोपाल शिफ्ट कर दिया गया है। बाद में इलाज के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा
कलेक्टर अरविंद दुबे ने कहा, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुर्घटना पर दुख प्रकट किया है और मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

About rishi pandit

Check Also

CM मोहन यादव मंदसौर में बोले – PM मोदी का कोई परिवार नहीं, वे आपके बच्चों के लिए लड़ रहे

मंदसौर मंदसौर चुनावी दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बुधवार सुबह प्रबुद्धजन संवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *