Thursday , May 9 2024
Breaking News

बॉलीवुड फिल्म की तरह कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेरी ने हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी ने रचाई शादी

नई दिल्ली
बॉलीवुड फिल्म की तरह कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेरी ने हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी, जिन्हें 'मैडम मिंज' और 'रिवॉल्वर रानी' के नाम से भी जाना जाता है, के साथ सात फेरे लिए। मंगलवार को भारी सुरक्षा के बीच दिल्ली के द्वारका इलाके के एक बैंक्वेट हॉल में दोनों ने शादी रचाई।

तिहाड़ जेल में बंद काला जथेरी को उसकी शादी के लिए पैरोल दी गई है। उधर, अनुराधा का नाम जून 2022 में लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच में एक संदिग्ध के रूप में सामने आया था। विवाह समारोह द्वारका के सेक्टर 3 में एक बैंक्वेट हॉल संतोष गार्डन में हुआ, जिसे जथेरी के कानूनी वकील ने 51,000 रुपये में बुक किया था।

यह शादी दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुई। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जथेरी की आपराधिक पृष्ठभूमि को देखते हुए शादी समारोह के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए एक रणनीतिक योजना तैयार की थी।

एक वांछित अपराधी, जथेरी के सिर पर पहले 7 लाख रुपये का इनाम था। क्राइम सिंडिकेट चलाने के लिए महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) सहित कई गंभीर आरोपों में मामला दर्ज होने के बाद गैंगस्टर हिरासत में है।

जमानत पर रिहा अनुराधा पर राजस्थान और दिल्ली में जबरन वसूली, अपहरण और हत्या के गंभीर आरोप हैं। हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के डॉजियर के अनुसार, काला जथेरी के साथ अनुराधा का रिश्ता कथित तौर पर 2020 में शुरू हुआ था, जिसमें यह भी दावा किया गया था कि दोनों ने पहले ही शादी कर ली थी, जिससे जोड़े के दोबारा शादी पर सवालिया निशान लग गया है।

About rishi pandit

Check Also

केरल के तीन जिलों में वेस्ट नाइल बुखार को लेकर अलर्ट जारी, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए दिशा-निर्देश

केरल के तीन जिलों में वेस्ट नाइल बुखार को लेकर अलर्ट जारी, स्वास्थ्य विभाग ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *