Friday , April 26 2024
Breaking News

Ram Temple : श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि देने के बाद वृद्धा ने त्याग द‍िए प्राण

Ram temple donation:digi desk/BHN/कुरवाई में श्री राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह अभियान के दौरान एक अनोखा मामला सामने आया, जिसमें दतेरा निवासी राकेश आचार्य की माताजी शांति देवी आचार्य उम्र 85 साल ने मंदिर के लिए अपनी वृद्धा पेंशन में से 2100 सौ रूपये दान करने के कुछ ही घण्टे बाद प्राण त्याग दिए।

सीहोरा अभियान के निधि प्रमुख मृगेन्द्र सेन ने बताया कि सुबह 9 बजे राकेश शर्मा ने राकेश सूर्यवंशी से कहा कि माता जी को मंदिर के लिए दान देना है तो राकेश सूर्यवंशी ने कहा कि अभियान टोली आपके घर आयेगी।

इसके बाद टोली का एकत्रीकरण ग्राम सिरावली जाने के लिए सेंट्रल बैंक के सामने हो रहा था, तभी राकेश आचार्य जी ने टोली से आग्रह किया कि माता जी दान देना चाहती है आप सब लोग अभी घर चलें।

टोली जब घर गई तो माता जी ने शांत भाव से टोली की ओर देखा टोली ने कूपन एवं फोल्डर माता जी को दि‍या।माता जी ने प्रसन्न चित मुद्रा में दान राशि निधि प्रमुख को दी।टोली के वापिस जाने के कुछ ही घण्टे बाद माता जी ने अंतिम सांस ली औंर अपने प्राण त्याग दिए। प्रत्यक्ष दर्शियों का ऐसा कहना था कि माताजी ने शायद केवल मंदिर के लिए निधि देने के लिए ही अपने प्राणों को रोककर रखे थेे। इस मौके पर अभियान प्रमुख जितेंद्र कुशवाह, सह प्रभारी दामोदर राय,निधि प्रमुख मृगेन्द्र सेन,उमाशंकर प्रजापति,राजकुमार दांगी, विनोद राय,राकेश सूर्यवंशी एवं केशव कोल उपस्थित रहे।

 

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना हनुमान से की, कांग्रेस को बताया भगवा का दुश्मन

खरगोन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हनुमान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *