Wednesday , May 15 2024
Breaking News

MP: डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ल पर भड़की कुसुम मेहदेले, बोली-मंत्री बन जाने के बाद क्या ऐसा व्यवहार होना चाहिए?

Madhya pradesh bhopal mp kusum mehdele got angry at deputy cm rajendra shukla said should one behave like this after becoming: digi desk/BHN/भोपाल/ पूर्व मंत्री कुसुम सिंह मेहदेले ने डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल पर फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर राजेंद्र शुक्ल को लिखा कि मंत्री बन जाने के बाद क्या ऐसा व्यवहार होना चाहिए?

लोकसभा चुनाव के पहले मध्य प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। नेता इधर से उधर हो रहे है। इस बीच भाजपा की पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता कुसुम सिंह मेहदेले के एक ट्वीट ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। उन्होंने अपनी ही सरकार के मंत्री के व्यवहार पर सवाल खड़े किए है। पूर्व मंत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा कि  माननीय राजेन्द्र शुक्ल मंत्री चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग, दिनांक 8.3 24 से लेकर आज तक कम से कम 10 बार फोन लगाया किन्तु आपने या सेक्रेट्री ने एक बार भी नहीं उठाया। मंत्री बन जाने के बाद क्या ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए? गलत कहा हो तो माफी।

कुसुम मेहदेले अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहती है। पार्टी के उनकी उपेक्षा करने के चलते उनके बयान सुर्खियों में रहते है। पूर्व मंत्री को पार्टी ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी टिकट नहीं दिया था। इसकी नाराजगी उनके बयानों से देखी जा सकती है।

About rishi pandit

Check Also

फतेहपुर में हुई बैंक लूट का कुछ ही घंटों में खुलासा, बैंककर्मी ने ही रची थी साजिश

दमोह  मध्य प्रदेश के दमोह जिले में मंगलवार देर शाम फतेहपुर मध्यांचल ग्रामीण बैंक में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *