Friday , May 31 2024
Breaking News

अज्ञात व्यक्तियों ने 101 साल पुराने प्रतिष्ठित श्री राम मंदिर को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी

बेलगावी
बेलगावी जिले के निप्पनी शहर में चिंताजनक खबर सामने आईं। कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने 101 साल पुराने प्रतिष्ठित श्री राम मंदिर को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी। मंदिर प्रबंधन को 7 और 28 फरवरी को अशुभ पत्र मिले, जिसमें 20-21 मार्च तक ऐतिहासिक मंदिर को निशाना बनाकर एक आसन्न विस्फोट की चेतावनी दी गई थी।

प्रारंभिक पत्र गर्भगृह के भीतर पाया गया था, जबकि दूसरा परेशान करने वाला संदेश मंदिर के समीपवर्ती हनुमान मंदिर के अंदर पाया गया था। धमकियों के जवाब में, कड़े सुरक्षा उपायों को तेजी से लागू किया गया, जिसमें 14 सीसीटीवी कैमरे की स्थापना और मंदिर के पास एक जिला सशस्त्र रिजर्व प्लाटून की तैनाती शामिल थी।

धार्मिक स्थलों की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए, मुज़ाराई मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने राज्य के सभी मंदिरों में सुरक्षा बढ़ाने का वादा किया। श्री राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अपराधियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई का आश्वासन देते हुए, मंत्री रेड्डी ने इस बात पर जोर दिया कि कानून प्रवर्तन अधिकारी इस प्रतिष्ठित पूजा स्थल की पवित्रता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय रूप से स्थिति को संबोधित कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू की आध्यात्मिक यात्रा, पहुंचे विवेकानंद रॉक मेमोरियल, इससे पहले अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पंजाब के होशियारपुर में एक चुनावी रैली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *