Sunday , September 29 2024
Breaking News

रणबीर कपूर की रामायण का प्लॉट लीक!

 मुंबई

नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में नामी स्टार्स हैं और इसे काफी बड़े स्केल पर बनाया जा रहा है। आए दिन इस फिल्म से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। हालांकि मेकर्स हर डिटेल को सीक्रेट रखने की काफी कोशिश कर रहे हैं। अब लेटेस्ट खबर है कि ‘रामायण’ को तीन पार्ट में बनाया जाएगा। यही नहीं, पहले पार्टी की कहानी क्या होगी, यह भी रिवील हो गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया कि ‘रामायण’ तीन भाग में बनाई जाएगी। यह एक ट्रायोलॉजी होगी। मेकर्स ने फिल्म की कहानी को तीन हिस्सों में बांटा है। सोर्स ने बताया कि पहले भाग में भगवान राम, अयोध्या में उनके परिवार, सीता के साथ उनके विवाह और उनके 14 साल के वनवास की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही पहले भाग में रावण द्वारा सीता के अपहरण को भी दिखाया जाएगा, और इसी के साथ ‘रामायण’ का पहला हिस्सा खत्म करने की प्लानिंग की जा रही है। सोर्स ने बताया कि मेकर्स कहानी में जल्दबाजी नहीं करना चाहते। वो इसे एंटरटेनिंग, इमोशनल और सिनेमाई तरीके से बताना चाहते हैं। ‘रामायण’ में रणबीर कपूर भगवान राम, साई पल्लवी मां सीता और सनी देओल हनुमान के किरदार में नजर आएंगे। वहीं रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा के किरदार में दिखेंगी और यश लंकापति रावण के किरदार में होंगे।

यानी पहले पार्ट में यश नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल का ‘रामायण’ के पहले पार्ट में सिर्फ कैमियो होगा। दूसरे पार्ट में उनका किरदार लंबा होगा। ‘रामायण’ के दूसरे पार्ट में भगवान राम और लक्ष्मण की भगवान हनुमान और वानर सेना से मुलाकात, उनके सामने आने वाली बाधाओं और आखिर मेंराम सेतु के निर्माण को दिखाया जा सकता है। वहीं फिल्म के तीसरे भाग में वानर सेना और रावण की सेना के बीच युद्ध, रावण की हार और भगवान राम और सीता की अयोध्या में भव्य वापसी दिखाई जा सकती है।

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *