Saturday , June 1 2024
Breaking News

डीग : आधे घंटे तक फायरिंग से गांव में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात; गोलीबारी करते हुए युवक कैमरे में कैद

डीग.

राजस्थान के डीग जिले के कामा थाना इलाके के गांव नगला कुलवाना में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टोरी डालने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद का मामला अभी थम नहीं रहा है। शुक्रवार को दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद दोनों तरफ से जमकर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। साथ ही इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से जमकर पथराव भी हुआ।

वहीं, घटना की सूचना पर कामा थाना पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को शांत कराया और घटना में शामिल 12 से अधिक महिला-पुरुषों को हिरासत में ले लिया। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा आसपास के घरों और खेतों में दबिश दी जा रही है। जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले सुब्बा और तैयब नाम के दोनों ही व्यक्तियों में आपस में कहासुनी हुई थी। दोनों व्यक्तियों के ही पक्ष आपस में उलझ गए। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद उसपर आपत्तिजनक शब्द लिखे गए। इसके बाद दोनों ही पक्षों में मामला गरमा गया।

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि जिनको हिरासत में लिया गया है, उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। गौरतलब है कि अगर दो दिन पहले ही पुलिस इस पूरे मामले में कड़ा एक्शन लेती तो आज यह घटनाक्रम देखने को नहीं मिलता।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-मधेपुरा में कुख्यात प्रमोद यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर, राज्य में दहशत फैलाना चाहता था तीन लाख का इनामी अपराधी

कटिहार/मधेपुरा. बिहार STF और मधेपुरा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में तीन लाख रुपये का इनामी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *