Friday , April 26 2024
Breaking News

Kangana का Jaya Bachchan पर पलटवार, यदि अभिषेक और श्वेता को निशाना बनाया जाता तब भी आप ऐसा कहती?

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने समाजवादी पार्टी सांसद Jaya Bachchan द्वारा भाजपा सांसद Ravi Kishan और खुद के खिलाफ किए गए कमेंट्स पर पलटवार किया। जया बच्चन ने कंगना रनोट के उस बयान की आलोचना की थी जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की तुलना ‘गटर’ से की थी। कंगना रनोट ने पलटवार करते हुए कहा कि जया जी अगर सुशांत की जगह आपके बेटे अभिषेक होते और मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता होती तब भी आप यहीं कहतीं।

दरअसल सोमवार को लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, जिसपर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन मंगलवार को राज्यसभी में बोल रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया वो इसे गटर कह रहे हैं। इसके तुरंत बाद ही कंगना ने पलटवार किया.

कंगना ने ट्वीट में कहा, ‘जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।’

जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया में हम पर निशाना साधा जा रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इस गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं।

About rishi pandit

Check Also

कलवरी क्लास की 3 पनडुब्बियां खरीदेगा भारत, फ्रांस ने दिया स्कॉर्पीन का मॉडल

कलवरी क्लास की 3 पनडुब्बियां खरीदेगा भारत, फ्रांस ने दिया स्कॉर्पीन का मॉडल सीडीएस ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *