Sunday , May 12 2024
Breaking News

राज्यसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से लेकर हिमाचल प्रदेश तक विपक्षी दलों में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा ने कसा तंज

नई दिल्ली
राज्यसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से लेकर हिमाचल प्रदेश तक विपक्षी दलों में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अपने-अपने पार्टी नेतृत्व द्वारा राम मंदिर जाने तक से रोके जाने पर नाराज विधायकों ने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर मतदान किया है।

आईएएनएस से बात करते हुए सरदार आरपी सिंह ने कहा कि देश में लोकतंत्र का झूठा राग अलापने वाले विपक्षी दलों के अंदर ही लोकतंत्र की कमी है, संवादहीनता की स्थिति है और पार्टी का नेतृत्व अपने नेताओं और विधायकों से बात तक नहीं करता है। उन्होंने कहा कि इन राजनीतिक दलों के अंदर नेताओं को अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है, इन दलों ने अपने विधायकों को 'जयश्री राम' का जयकारा नहीं लगाने दिया, यहां तक कि इन्हें राम मंदिर (अयोध्या) तक जाने से मना कर दिया गया और इसी वजह से इन विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर वोट किया।

उन्होंने इंडी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों की आपसी एकता पर भी सवाल उठाया। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि इंतजार कीजिए, फिलहाल तो एक बात बिल्कुल साफ है कि विधायक अपने नेतृत्व से नाराज हैं और उन्होंने अंतरात्मा की आवाज सुनकर वोट किया है।

इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने यह भी जोड़ा कि उत्तर प्रदेश हो या हिमाचल प्रदेश, इन विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा उम्मीदवार का समर्थन किया है।

 

About rishi pandit

Check Also

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पार्टियां आती-जाती रहेंगी, चुनाव आते-जाते रहेंगे पर मोदी आए तो संविधान और लोकतंत्र को ही खतरा

मुजफ्फरपुर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पार्टियां आती-जाती रहेंगी, चुनाव आते-जाते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *