Sunday , May 19 2024
Breaking News

Umaria: उमरियामें एसडीओ वन की थार और बाइक की टक्कर में दो आदिवासियों की मौत

  1. घटना के समय एसडीओ फॉरेस्ट अपने वाहन पर सवार थे
  2. घटना में लवकेश सिंह गोंड निवासी बसही और प्रेमबाई सिंह गोंड की मौत हो गई
  3. एसडीओ बीएस उप्पल अपने थार वाहन से ताला की तरफ जा रहे थे

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/  मानपुर-ताला मोड़ के करीब कुचवाही तिराहा के पास हुई एक दुर्घटना में दो आदिवासियों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना एसडीओ वन के वाहन से हुई है। इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में लवकेश सिंह गोंड निवासी बसही और प्रेमबाई सिंह गोंड शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना वाहनों की तेज गति के कारण हुई है। घटना के समय एसडीओ फॉरेस्ट अपने वाहन पर सवार थे।

इस तरह हुआ हादसा

बताया गया है कि ग्राम मरदरी से शादी कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक सवार लवकेश सिंह गोंड निवासी बसही थाना ब्योहारी उम्र 40 वर्ष अपनी रिश्तेदार प्रेमबाई सिंह गोंड निवासी लखनौटी थाना मानपुर उम्र 35 वर्ष के साथ अपने ग्रह ग्राम लौट रहे थे।

ताला मोड़ के कुचवाही तिराहा के पास गहरी टर्निग के पास पहुंचे ही थे कि मानपुर की तरफ से वन विभाग के एसडीओ बीएस उप्पल अपने थार वाहन से ताला की तरफ जा रहे थे।

जिनकी उक्त मोटरसाइकल सवार से जोरदार टक्कर हो गई। भिडंत इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकल सवार दोनों लोगों की मौत हो गई। ठीक उन्ही के पीछे अन्य रिश्तेदार भी अपने मोटरसाइकल से वापस आ रहे थे जो घटना स्थल देख भौचक्का रह गए। जिनके माध्यम से ही दोनों की पहचान हो पाई।

About rishi pandit

Check Also

कमिश्नर ने किया मेडिकल कालेज का निरीक्षण, विभिन्न वार्डों में मरीजों से की चर्चा, बेहतर उपचार के दिए निर्देश

शहडोल कमिश्नर शहडोल संभाग श्री बीएस जामोद ने आज बिरसा मुण्डा मेडिकल कालेज शहडोल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *