Monday , April 29 2024
Breaking News

MP: मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव बोले-एक मार्च को ही लाड़ली बहनों के खाते में डाले जाएंगे 1250 रुपये

  1. होली और महाशिवरात्रि पर्व के कारण मोहन सरकार पहले राशि प्रदान करेगी
  2. बालाघाट में जल्‍दी ही आयुर्वेद कालेज खुलेगा। 500 रोजगार प्रत्यक्ष रूप से सृजित होने का अनुमान है
  3. सीएम बोले- जिन्होंने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया, वो अभागे हैं

Madhya pradesh balaghat in balaghat chief minister dr mohan yadav said rs 1250 will be deposited in the accounts of dear sisters on march 1st: digi desk/BHN /बालाघाट/ सीएम बनने के बाद पहली बार बालाघाट आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव बोले- सीएम बोले-अगले माह त्‍यौहारों के कारण एक मार्च को ही लाड़ली बहनों के खाते में 1250 रुपये डाले जाएंगे। होली और महाशिवरात्रि पर्व के कारण मोहन सरकार पहले राशि प्रदान करेगी। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने अपने प्रथम आगमन पर जनता को 761.54 करोड़ की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। यह सौगात नए स्कूलों, सड़कों और स्वास्थ्य केंद्रों में सुविधा बढ़ाने के लिए दी गई। बालाघाट में जल्‍दी ही आयुर्वेद कालेज खुलेगा। सीएम बोले- जिन्होंने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया, वो अभागे हैं। इससे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम की शुरुआत में कन्या पूजन भी किया। कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे और विक्की पटेल भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने मंच से जमकर कांग्रेस पर कटाक्ष किया

प्रदेश के मुखिया डा. मोहन यादव के बालाघाट प्रथम आगमन पर उनका भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में जमकर स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के कार्यकताओं व पदाधिकारियों को संबोधित करते जमकर कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के साथ ही कांग्रेस के बड़े नेता भाजपा के साथ सुर मिला रहे हैं कि अबकी बार चार सौ पार, फिर भाजपा की सरकार इससे ये साबित होता है कि पक्ष, विपक्ष, प्रकृति व परमात्मा की मर्जी है। विरोध भी आपके सुर में सुर मिला रहे तो उनके मुंह में घी-शक्कर, हमको बस मजबूत कार्यकर्ता के रूप में अपनी महत्ती भूमिका निभानी है बाकि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

सब बेइमान चिल्ला रहे गा रहे मोदी जी का खाना लेकिन सब जाएंगे अंदर

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के बीच कहा कि ये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुशक्त सरकार चलाने का ही नतीजा है कि उन्होंने बेइमानों के घर के अंदर घुसकर उनकी बोलती बंद की है और जितने भी चिल्ला रहे हैं ये सब जमानत पर कोई भी फालतू नहीं है, सब लाइन में है। क्योंकि इनको बताया है कि आज नहीं तो कल मेरा, तेरा सबका नंबर आएगा कोई बाहर नहीं रहने वाला, सब अंदर जाने वाले हैं इसलिए ये मोदी जी गाना गा रहे हैं, इसलिए कि देश में अब सुचिता का शासन है।

तीसरी बार देश को विश्व में नंबर वन बनाने के उद्देश्य से काम किया जाएगा

कार्यकर्ता के रूप में आप सभी के बीच पहुंचे और इस बार हमारी जिम्मेदारी प्रमुख होगी क्योंकि सबसे पीछे की पंक्ति का कार्यकर्ता कब प्रथम कुर्सी में आकर बैठ जाएगा इसका परिणाम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मुमकिन है और किसी पार्टी में नहीं है जिसके सबसे बड़े उदाहरण वे खुद हैं कि सबसे पीछे की पंक्ति में रहने के बाद भी वे प्रदेश के मुखिया बन चुके हैं। संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्व आयुष मंत्री व वर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष रामकिशोर कावरे से कहा कि आपने आयुर्वेद महाविद्यालय के लिए बहुत प्रयास किया है लेकिन पूरा नहीं हुआ जो कि अब पूरा हो जाएगा।

भाजपा कार्यालय से निकला रोड, सीएम ने किया अभिवादन

भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के बाद भाजपा कार्यालय परिसर से ही रोड शो निकाला गया जो कि जय स्तंभ चौक, पुलिस लाइन, रानी दुर्गावती तिराहा समेत अन्य मार्गो से होते हुए मुख्य कार्यक्रम स्थल रेंजर कालेज परिसर पहुंचा। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़ जनता का अभिवादन किया है। रोड शो में मुख्यमंत्री के साथ पूर्व नर्मदाघाटी विकास मंत्री गौरीशंकर बिसेन, बालाघाट-सिवनी सांसद डा. ढालसिंह बिसेन, कटंगी विधायक गौरव पारधी, लांजी विधायक राजकुमार कर्राहे, पूर्व विधायक भगतसिंह नेताम, पूर्व विधायक प्रदीप जायसवाल, मौसम हरिनखेड़े, पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष रेखा बिसेन समेत अन्य मौजूद रहे।

About rishi pandit

Check Also

भोजशाला सर्वे के लिए और समय देने की मांग, हाईकोर्ट करेगा ASI की याचिका पर सुनवाई

इंदौर. मध्य प्रदेश हाईकोर्ट (Madhya Pradesh High Court) की इंदौर पीठ भोजशाला परिसर के वैज्ञानिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *