Sunday , September 8 2024
Breaking News

National: JDU विधायक बीमा भारती के पति व बेटे गिरफ्तार, बोलीं- सरकार के दबाव में हो रहा काम

National bihar news jdu leader bima bhartis husband and son arrested said work is being done under government-pressure: digi desk/BHN/इंदौर/ जदयू विधायक बीमा भारती के पति व पुत्र को पुलिस ने अवैध हथियार मामले में गिरफ्तार कर लिया है। उनके पति अवधेश मंडल व पुत्र राजकुमार को बाढ़ न्यायालय में पेश किया। विधायक बीमा भारती ने बताया कि वह पटना के लिए अपनी बेटी के साथ गाड़ी में आ रहीं थीं। दूसरी गाड़ियों में पति अवधेश मंडल व पुत्र राजकुमार समर्थकों के साथ थे। हम सभी प्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए निकले थे।

उन्होंने बताया कि पटना जिले के हाथीदह थाना क्षेत्र के राजेंद्र सेतु को पार कर हम आगे बढ़े। तभी अचानक से पुलिस की गाड़ी ने पति और बेटे की गाड़ी को रोक दिया। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर ले गई। विधायक के पति अवधेश मंडल ने बताया कि हमारी गाड़ी ने जैसे ही पुल पार किया, वैसे ही पुलिस ने हमारे काफिले को रोक लिया। मुझे और मेरे बेटे को गिरफ्तार कर मोबाइल भी जब्त कर लिया।

अवैध हथियार के आरोप पर क्या बोलीं जदयू विधायक

जदयू विधायक ने बताया कि उनके पास किसी भी तरह का कोई अवैध हथियार नहीं है। हमारे पास जितने भी हथियार हैं, उनके लाइसेंस हैं। पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए। विधायक के पुत्र राजुकमार ने कहा कि पुल पार करते समय पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया। हमारे साथ में इस तरह का व्यवहार किया जैसे हम कोई आतंकवादी हों।

रकार के दबाव में हुई कार्रवाई- बाढ़ विधायक

पटना से विधायक बीमा भारती को पता नहीं था कि पुलिस उनके पति व बेटे को कहां लेकर गई है। उनको जैसे ही पता चला कि उनके पति व बेटे बाढ़ में हैं, तो वह सीधे पटना से वहां पहुंच गईं। उन्होंने कहा कि सरकार के दबाव में दोनों की गिरफ्तारी की गई है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-अजमेर में 22 भेड़ों की दर्दनाक मौत, बारिश के कारण ढही पक्की दीवार में दबीं

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले में बारिश लगातार अपना कहर बरपा रही है। बीते दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *