Saturday , June 1 2024
Breaking News

National: पार्टी की बैठक में शामिल नहीं हुए JDU के 4 विधायक, नीतीश ने कहा- सोमवार को सदन में दिखाएं सक्रियता

National four jdu mlas did not attend the party meeting nitish kumar said show activism in the house on monday: digi desk/BHN/पटना/ जदयू के वरिष्ठ नेता व मंत्री विजय कुमार चौधरी के आवास पर विधायक दल की बैठक हुई। रविवार देर शाम हुई बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए। उन्होंने विधायकों से कहा कि हम विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे। इस बैठक में जदयू के चार विधायक नहीं पहुंचे, इसलिए इसकी चर्चा भी बहुत हो रही है।

बैठक में जदयू के चार विधायक डॉ. संजीव, बीमा भारती, दिलीप राय और सुदर्शन नहीं पहुंचे। विजय चौधरी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सभी विधायकों ने अपने न आने का कारण पहले ही बता दिया था। वह पार्टी के समर्थन में फ्लोर टेस्ट के समय मौजूद रहेंगे।

हमने कभी नहीं किया परिवारवाद

जदयू की विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री ने परिवारवाद का मुद्दा उठाकर राजद पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हमारे पास सत्ता रही, लेकिन उसका इस्तेमाल परिवार के लिए न कर विकास के लिए किया। कुछ लोग परिवार से ऊपर कभी भी सोच नहीं पाए। उनको जब भी मौका मिला तो परिवार के ही बारे में सोचा। हमारे विकास ही सबसे जरूरी रहा है। आज बिहार में कोई यह नहीं बोल सकता है कि उनके लिए हमारी सरकार ने कुछ नहीं किया है।

राजद के साथ काम करना सहज नहीं था

मुख्यमंत्री ने एनडीए के साथ जाने को लेकर विधायकों से बात की। उन्होंने कहा कि राजद के साथ काम करना बहुत मुश्किल हो रहा था। वह ऐसे काम कर रहे थे कि उनके साथ संभव नहीं था। उनके कामों के बारे में विस्तार से लोकसभा चुनाव में जनता के सामने बात करेंगे। सभी की सहमति थी, इसलिए एनडीए के साथ जाना ठीक समझा।

आपलोग सदन में मौजूद रहिए

मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी लोग फ्लोर टेस्ट के समय सदन में मौजूद रहें। आपकी पूरी मुस्तैदी सदन में दिखनी चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

177 यात्रियों और एक शिशु को लेकर श्रीनगर जाने वाली विस्तारा की उड़ान को निशाना बनाकर बम की झूठी धमकी दी

नई दिल्ली 177 यात्रियों और एक शिशु को लेकर श्रीनगर जाने वाली विस्तारा की उड़ान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *