Thursday , May 16 2024
Breaking News

Accdient:बस में घुसे बाइक सवार, आग लगने से बस के साथ जले, दोनों की मौत

Accident News:digi desk/BHN/ नेशनल हाइवेे क्रमांक 12 जयपुर-जबलपुर मार्ग पर देर शाम को एक बाइक सवार दो लाेग बस में नीचे जा घुसे। इस हादसे में बाइक सवारों के बस के नीचे आने के कारण बस में आग लग गई। दुर्घटना होने व आग लगने चलते दोनोें बाइक सवारों की माैत हो गई है। घटना के चलते बस भी पूरी तरह सेे जलकर खाक हो गई है। हालांकि बस में सवार सभी लोग सुरिक्षत बताए गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस सोयत-भोपाल सांवरिया बस रविवार देर शाम को सोयत से चलकर भोपाल के लिए जा रही थी। जब बस राजगढ़ से चलकर ब्यावरा की ओर जा रही थी उसी दौरान देहात थाना ब्यावरा के पीपलबे आश्रम के समीप ब्यावरा से राजगढ़ की ओर जा रहे बाइक सवार अचानक बस में नीचे की ओर जा घुसेे। बस में घुसने के साथ ही बाइक में आग लग गई व वह आग बस ने भी पकड़ ली।

बस में आग लगत देख सभी यात्री तत्काल बस से नीचे उतर गए। लेकिन बस के नीचे भराए बाइक सवार दो लोग उक्त आग के चलते बच नहीं सके ओर आग की चपेट में आने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर एसपी प्रदीप शर्मा भी मौके पर जा पहुंचे। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में नागरिकों का हुजूम एकित्रत हो गया था। मौके पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक एमपी-39, एमसी-5746 पुलिस को मौके पर दुर्घटनाग्रस्त मिली है। आग की चपेट में आने से देर रात तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

 

About rishi pandit

Check Also

गेहूं खरीदी के दौरान राघव वेयरहाउस में जमकर भ्रष्टाचार, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

  जबलपुर जबलपुर में गेहूं खरीदी के दौरान राघव वेयरहाउस में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *