Thursday , May 16 2024
Breaking News

Crime: 50 साल के अधेड़ ने दुष्कर्म के बाद 13 वर्षीय बालिका की हत्या की, ग‍िरफ्तार

crime,rape and murder:digi desk/BHN/ खंडवा में दुष्कर्म कर 13 वर्षीय बालिका की हत्या करने का मामला सामने आया है। 50 साल के अधेड़ ने अपनी पोती के बराबर की बालिका के साथ बर्बरता की। पुलिस ने आरोपित किराना व्यवसायी दिलावर को हिरासत में लिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपित की पत्नी को भी आरोपी बनाया है।

ग्राम जामनिया में रहने वाली 13 वर्षीय बालिका सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे गांव में स्थित किराना दुकान पर सामान लेने आई थी। काफी देर बाद जब वापस घर नहीं पहुंची तो स्वजनों को उसकी चिंता हुई। उसे देखने के लिए वे किराना दुकान पहुंचे लेकिन यहां दुकान पर ताला लगा हुआ था। स्वजनों ने सोचा कि बालिका अपनी सहेली के घर गई होगी। उन्होंने वहां भी उसे तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली।

बालिका के अचानक गायब होने से स्वजन घबरा गए। कुछ देर तक तलाश करने पर किराना दुकान की छत पर बालिका का शव मिला। घटना की जानकारी गांव में लगते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। स्वजन विलाप करते हुए आक्रोश जताते रहे। इस बीच धनगांव थाने से पुलिसकर्मी और एफएलएल टीम भी मौके पर पहुंच गए।

जंगल में जाकर छुप गया था 

बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के बाद किराना दुकान चलाने वाला आरोपित दिलावर पुत्र मंशाराम वहां से भागकर जंगल में छुप गया। बताया जाता है कि दिलावर की पत्नी को घटना के बारे में पता था लेकिन उसने अपने पति को बचाने का प्रयास किया।

घटना के बारे में पता चलने के बाद पुलिसकर्मी दिलवार की तलाश में लगे रहे। घटना के करीब छह घंटे बाद गांव के पास जंगल में सर्चिंग करने पर पुलिस ने दिलावर को पकड़ लिया। खंडवा से एसपी विवेक सिंह भी ग्राम जामनिया पहुंचे थे। यहां उन्होंने बालिका के स्वजनों से भी घटना को लेकर जानकारी लेने के साथ ही ग्रामीणों से भी पूछताछ की थी।

 

About rishi pandit

Check Also

आज पंचतत्व में विलीन होंगी माधवी राजे सिंधिया, कुछ देर में ग्वालियर लाई जाएगी पार्थिव देह

 ग्वालियर पूर्व केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया की पत्नी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *