Tuesday , May 21 2024
Breaking News

विट्स कालेज व विद्युत विभाग के बीच खेला गया क्रिकेट मैच, विद्युत विभाग ने जीता मैच

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी 2024 को स्थानीय विटस इंजीनियरिंग कॉलेज मैदान में बिट्स कॉलेज प्रोफेसर और विद्युत विभाग सतना के मध्य क्रिकेट मैच खेला गया जिसमें विद्युत विभाग ने 8 विकेट से मैच जीत लिया।
मैच के प्रारंभ में बिट्स कॉलेज के चेयरमैन सुनील सेनानी ने दोनो टीम का परिचय प्राप्त करते हुए खेल की प्रेरणा हेतु जागरूपता बनाए रखने के लिए विद्युत विभाग के सभी खिलाड़ियों को कार्य के अतिरिक्त खेल के लिए समय निकालने की तारीफ की वही विशिष्ट रूप से उपस्थित अमरपाटन के कार्यपालन अभियंता राज कुमार पांडेय ने सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।
बिट्स कॉलेज की टीम के कप्तान अखिल प्रताप सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीमित 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 161 रन बनाएं जिसमे आशीष गर्ग ने 40, अमित सिंह ने 41,अखिल प्रताप सिंह ने 21 और बेग सर 23 और क्रीड़ा प्रमुख रवि मिश्रा ने 14 रन का योगदान दिया जबकि गेंदबाजी में सहायक अभियंता कुलदीप मिश्रा, कनिष्ठ अभियंता राहुल मिश्रा,सहायक अभियन्ता विकाश द्विवेदी और बी के त्रिवेदी ने एक एक विकेट प्राप्त किया। जबकि विकेट के पीछे अच्छी विकेट कीपिंग करते हुए कार्यपालन अभियंता रत्नेश सिंह ने शानदार कैच लपके और रन आउट किया।
विद्युत विभाग की तरफ से काफी किफायती बालिंग सहायक अभियंता विद्यासागर सिंह ने की जबकि प्रोग्रामर आशुतोष गुप्ता व शहर संभाग के कार्यपालन अमित केवट ने शानदार क्षेत्ररक्षण करते हुए टीम की जीत के लिए अहम योगदान दिया।
जवाबी पारी खेलते हुए विद्युत विभाग की तरफ के ओपनर बल्लेबाज कप्तान कार्यपालन अभियंता रविशंकर मिश्रा और नोडल अधिकारी अजय दुबे ने शानदार पार्टनरशिप करते हुए पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़े इस तेज तर्राट साझेदारी ने मैच का पूरा रुख विद्युत विभाग की ओर कर दिया s साझेदारी में रविशंकर मिश्रा ने 4 छक्के और 12 चौकों की मदद से 96 रनो का योगदान दिया जबकि अजय दुबे ने 5 चौकों की मदद से 26 रनो का योगदान दिया जबकि सहायक अभियंता कुलदीप मिश्रा ने 26 और कनिष्ठ अभियंता राहुल मिश्रा ने 10 रनो का योगदान दिया। दिलीप सिंह और प्रमोद पाण्डेय ने एक एक विकेट प्राप्त किए ।
विद्युत विभाग की जीत के बाद कार्यपालन अभियंता अमित कुमार केवट , रत्नेश कुनार सिंह,रविशंकर मिश्रा और अमरपाटन के कार्यपालन अभियंता राजकुमार पाण्डेय ने टीम की जीत की बधाई देते हुए अच्छी खेल भावना की तारीफ की।
उक्त मैच में कनिष्ठ अभियंता प्रभाकर सिंह,चंदन तिवारी, अंखोडेखा हाल सुनाने वाले अफसर अली हाशमी,रोहित पांडे,विकाश मिश्रा ,मुनींद्र पाण्डेय,संजय रवि सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: आवारा सांड के हमले से मौत के बाद शहडोल-अमरकंटक मार्ग पर शव रखकर परिजनों ने लगाया जाम

शहडोल भास्कर हिंदी न्यूज़/ धनपुरी थाना क्षेत्र के आजाद चौक में सड़क पर शव रखकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *