Wednesday , July 3 2024
Breaking News

उज्जैन में भाजपा नेता सहित पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

उज्जैन
उज्जैन में भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई। दोनों के शव मकान में मिले। घटना देवास रोड स्थित पिपलोदा गांव की है। शनिवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। लूटपाट के बाद हत्या की आशंका है। दोनों दो दिन पहले ही पंजाब से लौटे थे।

पिपलोदा में रहने वाले पूर्व सरपंच और बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार रात घर में अकेले थे, तभी अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी आज सुबह जैसे ही नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार को लगी तो उन्होंने तुरंत इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम पहुंची.

पत्नी बीमार थी

पारिवारिक लोगों ने बताया कि मुन्नी कुमावत बीमार थी और ज्यादा काम नहीं कर पाती थीं। वहीं रामनिवास देवास मंडी में गल्ली व्यापारी था और रोजाना अप डाउन करता था। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है।

धारदार हथियारों से हुई हत्या
उज्जैन में डबल मर्डर होने की चर्चा सुबह से ही चारों ओर फैल गई थी, जिसको लेकर अलग-अलग बातें भी कहीं जा रही थीं. कोई कह रहा था कि दंपति को गोली मारी गई है तो कोई दूसरे तरीके से मर्डर होने की बात कह रहा था. इस बीच, पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि हत्याकांड धारदार हथियार से हुआ है क्योंकि घटनास्थल पर कोई भी फायर नहीं हुआ है. लूट के बारे मे बताया गया है कि अभी जांच चल रही है. जांच के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकेगा.

मकान में लगे थे सीसीटीवी कैमरे

जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. पुलिस का मानना है कि कैमरे में कहीं ना कहीं आरोपी जरूर रिकॉर्ड हुए होंगेट, लेकिन अभी तक फुटेज चेक नहीं की गई है.

अकेले रहते थे दंपत्ति

मृतक रामनिवास कुमावत के दो पुत्र हैं लेकिन दोनों गांव से बाहर रहते थे. वहीं पुलिस इस बात का भी पता लग रही है कि यह हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों को इस बात की जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं, इसीलिए वो आसानी से घर में घुस गए और दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

 

About rishi pandit

Check Also

देवास में चार करोड़ से ज्यादा के गबन मामले में वर्तमान, पूर्व सीएमएचओ समेत आठ निलंबित

देवास  मध्य प्रदेश के देवास जिले में स्वास्थ्य विभाग में हुए 4 करोड़ से ज्यादा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *